अमनदीप सिद्धू ने स्टार भारत के प्रतिष्ठित शो सौभाग्यवती भव 2 में मुख्य किरदार के निबंध की बारीकियां साझा कीं

Estimated read time 1 min read

स्टार भारत ने अपने बहुप्रतीक्षित शो, सौभाग्यवती भव सीज़न 2 की घोषणा की, जिसमें करणवीर बोहरा, अमनदीप सिद्धू और धीरज धूपर मुख्य कलाकार हैं। एक बार फिर से रोमांचक यात्रा पर निकल पड़ें क्योंकि स्टार भारत दूसरी बार ‘सौभाग्यवती भव’ लेकर आ रहा है। यह शो बॉम्बे शो स्टूडियो एलएलपी द्वारा निर्मित है और अपने मनोरंजक और दिलचस्प कथानक के साथ दर्शकों को उनकी सीटों से बांधे रखने का वादा करता है।

हाल ही में, निर्माताओं ने सौभाग्यवती भव 2 के लिए एक दिलचस्प और रोमांचक प्रोमो जारी किया। दर्शकों को धीरज धूपर, अमनदीप सिद्धू और करणवीर बोहरा की भावनाओं की विविध श्रृंखला देखने को मिलेगी। प्रोमो में एक कैसानोवा की प्रेम कहानी दिखाई गई है जिसे अंततः एक संस्कारी और सरल लड़की से प्यार हो जाता है, लेकिन उनकी प्रेम कहानी कुछ नियम और शर्तों के साथ आई है। यह देखना दिलचस्प होगा कि राघव और सिया विराज द्वारा बनाई गई स्थिति से कैसे निपटते हैं।

अमनदीप सिद्धू, जो मुख्य महिला भूमिका निभाएंगी, अपने चरित्र के बारे में एक अंतर्दृष्टि साझा करती हैं। वह साझा करती हैं, “मैं सिया का किरदार निभाती हूं। सिया परिवार केंद्रित है और पड़ोस की लड़की है जो अपने परिवार और पति को अपनी प्राथमिकताओं में रखती है। सिया सादगी से भरी है और उसका दिल संवेदनशील है। सिया बहुत अलग है जो किरदार मैंने अपने पिछले शो में निभाए हैं। दर्शकों को सौभाग्यवती भव 2 में एक बिल्कुल नया अमनदीप देखने को मिलेगा, और यही मेरे लिए शो और सिया के लिए हां कहने का मुख्य कारण था। दिलचस्प कहानी प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है सिया और राघव के बारे में और वे अपनी शादी और रिश्ते को बचाने के लिए हर स्थिति से कैसे निपटते हैं। मुझे लगता है कि देश की ज्यादातर महिलाएं मेरे किरदार सिया से जुड़ाव महसूस करेंगी, जो रिश्तों को सुधारने पर ध्यान केंद्रित करती है। टेलीविजन के लिए, यह एक अलग अवधारणा है , और यह भावनाओं का एक दिलचस्प भावनात्मक रोलरकोस्टर होगा। सौभाग्यवती भव 1 एक प्रतिष्ठित शो था, और सीक्वल एक नई और ताज़ा कहानी के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। जिस तरह से सिया और राघव को गढ़ा गया है, दर्शक निश्चित रूप से इससे जुड़ेंगे उन्हें। मुझे उम्मीद है कि हमें दर्शकों से उतना ही प्यार और सराहना मिलेगी जितना सौभाग्यवती भव 1 को मिला था।”

सौभाग्यवती भव 2 26 सितंबर को रात 10 बजे प्रसारित होगा। केवल स्टार भारत पर सोमवार से रविवार तक।

https://www.instagram.com/reel/CxiVyyfv3M1/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours