बप्पा के आगमन के लिए बेहद उत्साहित रश्मि देसाई, 3 बड़ी फिल्मों की रिलीज से पहले मांगा आशीर्वाद!

Estimated read time 1 min read

रश्मि देसाई भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। टीवी हो ओटीटी हो या फिल्म, मनोरंजन जगत में ऐसी कोई जगह नहीं है जहां रश्मि देसाई ने अपना कदम न रखा हो। दर्शक हमेशा से उनको स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब होते है। वैसे उनके वास्तविक जीवन की बात करे तो अभिनेत्री बहुत आध्यात्मिक और धार्मिक है। और जब बात गणपति महोत्सव की हो तो उनका उत्साहित होना तो बनता है।

इस उत्सव के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया की,

“हर साल की तरह, इस साल भी, मैं बेहद उत्साहित और खुश हूं। मैं बचपन से ही बप्पा की पूजा करती आ रहा हूं और वह मेरे जीवन का अभिन्न अंग हैं। हर तरह से, गणपति बप्पा हमारे धर्म में सर्वोच्च हैं। न केवल उन्हें शुभ माना जाता है, बल्कि कोई भी पूजा या शुभ कार्य करने से पहले बप्पा की पूजा करना आवश्यक है। कोविड-19 के कारण, कुछ वर्षों में इस उत्सव में रुकावट आ गई थी। हालांकि, भगवान की कृपा से, चीजें वापस जैसी थी वैसी हो गई और मैं बहुत उत्साहित हूं।”

उन्होंने आगे कहा,

“मैं बप्पा को अपने घर लाने जा रहा हूं और मैं बप्पा के दर्शन के लिए खास स्थानों पर जाने की भी सोच रहा हूं। बप्पा की अच्छे से पूजा करना महत्वपूर्ण है। हालांकि, हमें बिना किसी परेशानी के त्योहार को सुचारू रूप से मनाने के लिए जारी किए गए आवश्यक दिशानिर्देशों का भी पालन करना होगा।”

गणपति उत्सव से जुड़ी अपनी बचपन की यादों के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा की,

“हमारा परिवार बचपन से ही गणपति बप्पा का त्योहार मनाता आ रहा है और बचपन से ही मुझे उनके साथ गहरा जुड़ाव महसूस होता था। मैं हमेशा अच्छे काम करने की कोशिश करती हूं ताकि उनका आशीर्वाद मेरे और मेरे परिवार पर बना रहे। वैसे कोई भी व्यक्ति पूर्ण नहीं होता है। लेकिन फिर भी हम सभी अच्छे बनने की कोशिश कर सकते हैं।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रश्मि देसाई के पास 3 फिल्में हैं, जो इस साल गणपति उत्सव के बाद जल्द ही एक के बाद एक रिलीज होने वाली हैं। हम रश्मि देसाई को आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं देते है और हम चाहते है बप्पा का आशीर्वाद हमेशा उन पर बना रहे। अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours