मिलियें फिटनेस सेंसेशन ‘अपूर्वा सोनी’ से, जो दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज और कैटरीना कैफ को टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं!

Estimated read time 1 min read

कहते हैं ना कि “इच्छाशक्ति एक मसल्स की तरह है, जितना अधिक आप इसे ट्रेन करते हैं, यह उतनी ही मजबूत होती जाती है।” और लगता है कि युवा और आकर्षक अपूर्वा सोनी ने इसे वास्तव में बहुत गंभीरता से लिया है। अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए तो वह सचमुच पूरी ताकत लगा देती है और यही कारण है कि, अपनी कड़ी मेहनत से उन्होंने अभिनय से लेकर उसकी फिटनेस तक, उन्होंने अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

एक सुपरमॉडल के रूप में लंबे समय तक लोगों का ध्यान खींचने के बाद, उनकी कड़ी मेहनत की बदोलत उनको वेब शो ‘अनदेखी’ में एक उत्तम अवसर मिल। उसके बाद, उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

https://www.instagram.com/p/CuHW-38IXPi/?utm_source=ig_web_copy_link

इस अभिनेत्री के लिए फिटनेस हमेशा अत्यधिक महत्व की रही है और ऐसा लगता है कि वह इस समय इस के लिए और भी अधिक प्रेरित है। फिटनेस के प्रति जागृत रहने वाली अभिनेत्रियां जैसे की दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, कैटरीना कैफ, बिपाशा बसु उनका प्रेरणा स्त्रोत रहे हैं। और जिस तरह से वह अपनी फिटनेस पर काम कर रही है लगता है की आनेवाले दिनों मे, वो इन अभिनेत्रियों को भी आनेवाले दिनों मे कड़ी चुनोती दे सकती है। आइए उनके कुछ सबसे आकर्षक पोस्ट देखें जो उनके फिटनेस गेम को दिखाते हैं।

https://www.instagram.com/p/CuHW-38IXPi/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

https://www.instagram.com/reel/Cpg-RxujH5v/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

https://www.instagram.com/reel/CnL4sPqMVln/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

https://www.instagram.com/p/CcPcwDHA7U_/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

अपनी फिटनेस दिनचर्या और वर्कआउट के प्रति उनके प्रेम के बारे में वह कहती हैं,

“मेरे लिए, फिटनेस का मतलब सिर्फ एक निश्चित दिन पर अच्छा दिखना या एक निश्चित पोशाक पहनकर फिट दिखना नहीं है। यह जीवन का एक तरीका है। ठीक उसी तरह, जैसे पानी पीना या खाना जैसी चीजें हम हररोज करते हैं, ठीक उसी तरह मेरे लिए फिटनेस है। चाहे मैं कितना भी व्यस्त क्यों न रहूं, मैं इसके लिए समय निकाल लेती हूं। वर्षों से, मैं दिशा पटानी, कैटरीना कैफ, जैकलिन जैसी हस्तियों से बेहद प्रेरित हुई हूं। जैकलिन और बिपाशा बसु अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं। मुझे उनकी यह बात पसंद आई के कैसे वे अपने व्यस्त कार्यक्रमों से भी फिटनेस के लिए समय निकालती है। और यह सभी महिलाओं के लिए एक उदाहरण स्वरूप है। मैं वेट ट्रेनिंग और कार्डियोवासकुलर व्यायामो में अच्छा संतुलन रखती हूं और मैं सुनिश्चित करती हूँ की मेरा आहार सही हो। बस इतना ही।”

उनकी यह तस्वीरें देखना आनंददायक हैं, है ना? जिस तरह से वह अपनी फिटनेस के साथ आगे बढ़ रही हैं, उसे देखते हुए तो लगता है की, हो सकता है की अपूर्वा सोनी का नाम भारतीय मनोरंजन उद्योग में फिटनेस का पर्याय बन जाए। काफी प्रेरणादायक। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours