क्या ‘गुम है कीस के प्यार में’ की अभिनेत्री आयशा सिंह को कलर्स के आगामी शो ‘चांद जलने लगा’ के लिए संपर्क किया गया था?

Estimated read time 1 min read

कलर्स टीवी इस समय अपने नए शो की घोषणा को लेकर सुर्खियों में है। आगामी शो का नाम ‘चाँद जलने लगा’ है और इस शो में विशाल आदित्य सिंह और कनिका मान मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

साल की सबसे भावुक प्रेम कहानी कहे जाने वाले इस शो में कनिका मान और विशाल आदित्य सिंह की एकदम अलग केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। हालाँकि, सूत्रों के अनुसार, ऐसा लगता है कि कनिका मान इस शो के लिए पहली पसंद नहीं थीं।

सूत्रों की मानें तो, कनिका मान के आने से पहले ‘गुम है क्याइके प्यार में’ फेम आयशा सिंह से इस रोल के लिए काफी संपर्क किया गया था। सूत्रों के अनुसार, निर्माता एक अभिनेत्री के रूप में आयशा सिंह की क्षमता से बेहद प्रभावित थे और किसी अन्य से पहले उन्हें शो के लिए लॉक करने के लिए बहुत उत्सुक थे। उन्होंने ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आयशा का काम देखा था और उन्हें काफी उम्मीदें थी की आयशा इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनेगी। हालाँकि, एक उलझन के कारण, बात पक्की नहीं हुई और आखिरकार आयशा सिंह के उपलब्ध नहीं होने के बाद प्रतिभाशाली कनिका मान की को दूसरे विकल्प के रूप लेकर इस शो को आगे बढ़ाया गया।

जब से आयशा सिंह का किरदार ‘गुम है किसी के प्यार में’ खत्म हुआ है, तब से उनके प्रशंसक उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में बहुत उत्सुक हैं। खैर, ऐसा लगता है कि आयशा सिंह के प्रशंसकों को कोई अन्य अपडेट आए, उसके लिए कुछ और समय इंतजार करना होगा। तब तक हमारे साथ बने रहें।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours