पारिवारिक छुट्टियाँ: जाने कैसे देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी स्विट्जरलैंड में एयरबीएनबी द्वारा प्रायोजित अपने इंटरलेकन घर में एक साथ समय का आनंद ले रहे हैं!

Estimated read time 1 min read

देबिना बनर्जी और गुरुमीत चौधरी सच्चे और वास्तविक अर्थों में युगल लक्ष्य हैं। शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और आज, वे पूरे देश में शादीशुदा जोड़ों के लिए एक प्रेरणा के रूप में काम करते हैं। इन वर्षों में, उनका रिश्ता और जुड़ाव और भी बड़ा और बेहतर होता गया है और यही बात हमें उनमें सबसे ज्यादा पसंद है।

वर्तमान में, यह जोड़ा विदेश में है और एक विशेष पारिवारिक छुट्टी के हिस्से के रूप में विश्व स्तर पर विभिन्न स्थानों की यात्रा कर रहा है। वर्तमान में, वे स्विट्जरलैंड के इंटरलेकन में हैं और एयरबीएनबी द्वारा प्रायोजित उनके सुंदर, सौंदर्यपूर्ण घर में उन्हें वहां एक यादगार अनुभव देने के लिए सब कुछ है। देबीना और गुरमीत दोनों अपनी नवीनतम पारिवारिक यात्रा की दिलचस्प तस्वीरें साझा कर रहे हैं, जिसमें उनके छोटे बच्चे भी शामिल हैं और हम उनकी ओर से मिल रहे ‘पारिवारिक लक्ष्यों’ को पसंद कर रहे हैं।

एक बार फिर, देबिना और गुरमीत को अपने खूबसूरत इंटरलेकन घर पर अपने छोटे बच्चों के साथ एक विशेष समय का आनंद लेते हुए देखा गया है और हम वास्तव में हम इससे मंत्रमुग्ध हैं। क्या आप ये मनमोहक तस्वीरें देखना चाहते हैं? हेयर यू गो –

1-10 के पैमाने पर, आप सभी उनके खूबसूरत इंटरलेकन घर की सजावट और जीवंतता को कितनी रेटिंग देंगे? क्या तस्वीरें इतनी मनमोहक नहीं हैं कि इसे देखने के लिए हम अपने आप को रोक नहीं पाते? हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपने सभी विचार बताएं और अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours