बॉलीवुड गलियारा
समाचार

जोया अख्तर ने पूरा किया आर्चीज शूट

जोया अख्तर ने पूरा किया आर्चीज शूट

फ़िल्मकार ज़ोया अख्तर ने नेटफ्लिक्स की द आर्चीज़ पर आधारित फीचर फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म का निर्माण टाइगर बेबी फिल्म्स और ग्राफिक इंडिया द्वारा किया जाएगा, जिसमें अगस्त्य नंदा, सुहाना खान, खुशी कपूर को क्रमशः आर्ची एंड्रयूज, वेरोनिका और बेट्टी के रूप में अन्य लोगों के साथ अभिनीत किया जाएगा।

अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर रैप-अप पार्टी की तस्वीरें साझा करते हुए, ज़ोया अख्तर ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “Archieeeeessssss! फिल्म लपेटो। सर्वश्रेष्ठ चालक दल। बेस्ट कास्ट। केवल आभार #TheArchiesonNetflix @reemakagti1 @angaddevsingh_ @tigerbabyofficial @ArchieComics @graphicindia @netflix_in @dotandthesyllables #AgastyaNanda @ khushi05k @mihirahuja_ @suhanakhan2 @vedangraina @yuvrajmenda”

कॉमिक बुक के पात्र आर्ची एंड्रयूज और उनके दोस्त एक भारतीय फिल्म संस्करण के लिए तैयार हैं। प्रशंसित फिल्म निर्माता जोया अख्तर रिवरडेल के किशोरों पर आधारित 1960 के दशक के भारत में आने वाले युग के लाइव एक्शन म्यूजिकल सेट का निर्देशन करेंगी।

Must Read पुष्पा का इंटरनेट पर छाया एक साल पूरा होना का जादू, टॉप 3 में कर रहा है ट्रेंड

आर्ची कॉमिक्स का फीचर फिल्म रूपांतरण, जो भारतीय उपमहाद्वीप में बेहद लोकप्रिय है, का निर्माण टाइगर बेबी के लिए अख्तर और रीमा कागती और ग्राफिक इंडिया के लिए शरद देवराजन द्वारा किया जाएगा।

कुछ समय पहले, निर्माताओं ने फिल्म के लिए एक टीज़र जारी किया था, जिसमें सुहाना को वेरोनिका की तरह लंबे काले बालों में देखा गया था, जबकि खुशी ने बैंग्स पहने हुए थे। अगस्त्य के पास आर्ची के प्रसिद्ध लाल बाल नहीं थे, लेकिन ऐसा प्रतीत होता था कि उन्होंने अपने बालों को किरदार की शैली में हल्के लाल रंग के साथ कर्ल किया हुआ था।

मिहिर आहूजा, डॉट, वेदांग रैना और युवराज मेंडा अभिनीत द आर्चीज भी 2023 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Related posts