बॉलीवुड गलियारा
समाचार

भारतीय पुलिस बल के लिए रैप और सिंघम अगेन के लिए प्री-प्रोडक्शन शुरू हो गया है, रोहित शेट्टी ने पुष्टि की है

भारतीय पुलिस बल के लिए रैप और सिंघम अगेन के लिए प्री-प्रोडक्शन शुरू हो गया है, रोहित शेट्टी ने पुष्टि की है

निर्देशक और निर्माता रोहित शेट्टी ने हाल ही में हैदराबाद में अपनी आगामी वेब श्रृंखला की शूटिंग के दौरान दुर्घटना का शिकार होने पर एक प्रेरक नोट लिखा है।

अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर, रोहित ने अपने दाहिने हाथ पर सफेद पट्टियों के साथ हैंड फ्रैक्चर सपोर्ट पहने हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सिर्कस से लेकर सेट पर मेरे एक्सीडेंट तक, मेरी टीम और मैं पिछले कुछ हफ्तों में बहुत कुछ झेल चुके हैं! हम उठते हैं, हम गिरते हैं, लेकिन हम फिर से उठते हैं सिर्फ लड़ाई लड़ने के लिए नहीं, बल्कि इसे जीतो!!!”

“सिंघम का फिर से प्री-प्रोडक्शन शुरू करने से पहले हम हैदराबाद में भारतीय पुलिस बल के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं” रोहित ने आगे कहा।

शहर के बाहरी इलाके में रामोजी फिल्म सिटी में ‘भारतीय पुलिस बल’ की शूटिंग के दौरान ‘गोलमाल’ के निर्देशक के हाथ में चोट लग गई। बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Must Read एसएस राजामौली ने गोल्डन ग्लोब जीतने के लिए नातू नातू का आभार व्यक्त किया

वेब सीरीज़ की बात करें तो, ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं और इसका प्रीमियर विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। श्रृंखला के लिए आधिकारिक स्ट्रीमिंग तिथि अभी भी प्रतीक्षित है।

जबकि, सिंघम अगेन में अजय देवगन और पुलिस की दुनिया में नई एंट्री करने वाली दीपिका पादुकोण नज़र आएंगी। स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया गया है और कहानी सुनाना शुरू कर दिया गया है।

Related posts