बॉलीवुड गलियारा
समाचार

वेलकम मेरी सबसे पसंदीदा फिल्में रही हैं: अनिल कपूर

वेलकम मेरी सबसे पसंदीदा फिल्में रही हैं: अनिल कपूर

झकास अभिनेता अनिल कपूर ने वेलकम के 15 साल पूरे होने का जश्न मनाया, इसे अपनी फिल्मोग्राफी में सबसे पसंदीदा फिल्म बताया।

अनीज़ बज़्मी द्वारा निर्देशित, ब्लॉकबस्टर वेलकम ने अपनी रिलीज़ के 15 साल पूरे कर लिए हैं और इसे अभी भी सबसे प्रतिष्ठित कॉमेडी फिल्मों में से एक के रूप में याद किया जाता है।

अभिनेता अनिल कपूर, जिन्होंने सागर उर्फ ​​​​मजनू भाई, एक गैंगस्टर और वानाबे पेंटर की भूमिका निभाई, ने दर्शकों के लिए आभार व्यक्त किया।

फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा, “15 साल पहले मजनू भाई ने तूलिका उठाई और बाकी इतिहास है! #स्वागत था, है और हमेशा मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक रहेगी क्योंकि इससे लोगों को बहुत खुशी मिली है! यह आश्चर्यजनक है कि कैसे कुछ कहानियां और पात्र सालों बाद भी जीवित रहते हैं…#स्वागत और मजनू भाई को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद! @AnilKapoor @BazmeeAnees #NanaPathekar @akshaykumar #katrinakaif @SirPareshRawal @mallikasherawat #FirozNadiadwala”

Must Read डीजे मोहब्बत के टीज़र के साथ लगभग प्यार कल आउट, अलाया एफ ने पोस्टर का अनावरण किया

फिल्म के कलाकारों की टुकड़ी में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, नाना पाटेकर, अनिल कपूर, मल्लिका शेरावत और फिरोज खान शामिल थे। फिल्म के कई संवाद ऑनलाइन मेम्स और वीडियो को प्रेरित करते रहते हैं।

सिल्वर स्क्रीन पर आखिरी बार जुग जुग जीयो में नजर आए अनिल अगली बार निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना भी हैं और फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। फिल्म को एक क्राइम ड्रामा बताया जा रहा है और इसके 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने की उम्मीद है

Related posts