बॉलीवुड गलियारा
समाचार

वारिसु ऑडियो रिलीज़ की पुष्टि

वारिसु ऑडियो रिलीज़ की पुष्टि

तीन बड़े सिंगल्स, जैसे रंजीथम, थे थलापथी और सोल ऑफ़ वरिसु को रिलीज़ करने के बाद, विजय स्टारर वरिसु के निर्माता 24 दिसंबर को पूरे एल्बम का अनावरण करेंगे।

श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के आधिकारिक हैंडल ने ऑडियो लॉन्च की पुष्टि की। इसने कहा, “#Varisu ऑडियो 24 दिसंबर को शाम 4 बजे, #VarisuAudioLaunch #VarisuALonDec24 #Thalapathi @actorvijay सर @directorvamshi @iamRashmika @MusicThaman @Lyricist_Vivek @7screenstudio @TSeries #BhushanKumar #KrishanKumar #ShivChanana #Varisu #VarisuPongal”

फिल्म में विजय और रश्मिका मंदाना हैं, जो वामशी पैदिपल्ली द्वारा अभिनीत हैं, जिन्होंने इसे हरि और आशीष सोलोमन के साथ लिखा था। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स और पीवीपी सिनेमा के तहत दिल राजू, सिरीश द्वारा निर्मित। संगीत थमन एस द्वारा रचित है, छायांकन कार्तिक पलानी द्वारा नियंत्रित किया जाता है और प्रवीण केएल द्वारा संपादन किया जाता है।

Must Read साउथ के दिग्गज अभिनेता Kaikala Satyanarayana का निधन, 87 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

फिल्म में विजय को एक बिजनेस टाइकून के किरदार में एक युवा के रूप में दर्शाया गया है। वह अपने पिता के साम्राज्य का प्रबंधन करते हुए अपने प्यार से मिलता है। फिल्म में प्रकाश राज, खुशबू, शाम, श्रीकांत, योगी बाबू और आर सरथ कुमार भी हैं।

वारिसु 12 जनवरी, 2023 को पोंगल के दौरान सिनेमाघरों में उतरेगी और अजित कुमार और मंजू वारियर अभिनीत “थुनिवु” के साथ टकराएगी।

Related posts