बॉलीवुड गलियारा
समाचार

विशाल भारद्वाज ने कुट्टी के सेट पर न जाने के अपने कारणों के बारे में बात की

विशाल भारद्वाज ने कुट्टी के सेट पर न जाने के अपने कारणों के बारे में बात की

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक, निर्देशक, निर्माता और संगीतकार विशाल भारद्वाज अपने बेटे के निर्देशन में बनी पहली फिल्म कुट्टी के साथ बेहद खुश हैं और फिल्म के सेट पर एक बार भी न जाने के अपने कारणों के बारे में बात कर रहे हैं।

विशाल भारद्वाज कुट्टी के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर न्यूज़हेल्पलाइन के साथ बातचीत कर रहे थे, जो आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फ़िल्म है। फिल्म में अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज हैं।

फिल्म में एक निर्माता और संवाद लेखक के रूप में काम करने के बारे में बात करते हुए, विशाल ने कहा, “मेरे लिए यह कठिन और आसान काम था, मेरे बेटे आसमान के साथ काम करना। क्योंकि उनके साथ मुझे कभी पिता बनना था, कभी लेखक और कभी निर्माता बनना था, इसलिए मुझे इन तीन भूमिकाओं के बीच जूझना पड़ा। और कभी-कभी ऐसा होता कि वह मेरा फायदा उठाता, और इसके विपरीत।

Must Read काव्या थापर कहती हैं रणदीप हुड्डा से बहुत कुछ सीखने को मिला……’कैट’ वेबसीरीज के सेट पर

अपने बेटे की पहली फिल्म के सेट पर नहीं जाने के बारे में जोड़ते हुए, क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि लोगों को गलत विचार आए, विशाल ने कहा, “एक संवाद लेखक के रूप में, मेरे पास उनके साथ सबसे कठिन समय था। मैं तुमसे मजाक नहीं करता, मैंने कसम खाई थी कि मैं इस फिल्म के सेट पर नहीं जाऊंगा, मैं हर समय घबराया रहूंगा और इसलिए मैं नहीं जाना चाहता था, क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि कोई यह समझे कि मैंने कुछ किया है इस फिल्म में निर्देशन के तौर पर, और मैं पूरी टीम का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने आसमान पर भरोसा किया।”

फिल्म का निर्माण विशाल भारद्वाज फिल्म्स, टी-सीरीज फिल्म्स और लव फिल्म्स ने किया है। फिल्म में अनुराग कश्यप और आशीष विद्यार्थी भी हैं। यह 13 जनवरी 2023 को रिलीज़ के लिए निर्धारित है।

Related posts