बॉलीवुड गलियारा
समाचार

विनीत कुमार सिंह ने मुक्काबाज़ के 5 साल पूरे होने का जश्न मनाया

विनीत कुमार सिंह ने मुक्काबाज़ के 5 साल पूरे होने का जश्न मनाया

अभिनेता विनीत कुमार सिंह मुक्काबाज़ के 5 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो एक संघर्षरत मुक्केबाज के इर्द-गिर्द घूमता है जो सभी बाधाओं के बावजूद सफलता पाता है।

मुक्काबाज़ अनुराग कश्यप द्वारा आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस और फैंटम फिल्म्स के साथ सह-लिखित, सह-निर्मित और निर्देशित थी। फिल्म में नवोदित ज़ोया हुसैन, रवि किशन और जिमी शेरगिल ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।

एक नोट और शारीरिक परिवर्तन के अपने वीडियो को साझा करते हुए, विनीत कुमार सिंह ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आभारी #5YearsOfMukkabaaz @anuragkashyap72 @aanandlrai @zyhssn @jimmysheirgill @ravikishann @rajeshtailang #SadhanaSingh @ShreeDharDubey @ChittaranjanNSD @ErosNow @cypplOfficial @FuhsePhantom @CastingChhabra @ipra रचिता अरोड़ा5 @NUCLEYA @hussainhaidry और टीम”

Must Read शुभ निकाह’ के गानों के लॉन्च के मौके पर ‘काठमांडू कनेक्शन’ और ‘जामताड़ा’ स्टार अक्षा पर्दासानी ने मारी जबर्दस्त एंट्री’

नोट में लिखा था, “5 साल पहले, इस दिन मेरी ज़िंदगी बदल गई! मेरे लिए मुक्काबाज कोई फिल्म नहीं है, बल्कि एक सपना था और सपने सच होते हैं। लेकिन यह मेरे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के भरोसे के बिना संभव नहीं था। मैं काम में पूरी ईमानदारी के साथ आपका मनोरंजन करने का वादा करता हूं। हमेशा के लिए हर “ने”

के लिए आभारी फिल्म श्रवण कुमार (सिंह), एक महत्वाकांक्षी मुक्केबाज़ का अनुसरण करती है, जिसे मुक्केबाज़ी महासंघ के प्रमुख की भतीजी से प्यार हो जाता है, और संरचनात्मक भ्रष्टाचार पर लकड़हारा सिर उठाता है।

काम के मोर्चे पर, विनीत कुमार सिंह को आखिरी बार सिया में देखा गया था, जो महिला सशक्तिकरण के इर्द-गिर्द घूमती एक सामाजिक नाटक है। विनीत 1990 के दशक में गोरखपुर की देहाती पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट की गई एक वेब श्रृंखला रंगबाज़ में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ डिजिटल स्पेस पर भी राज कर रहे हैं। ZEE5 सीरीज़ को तीसरे सीज़न के लिए नवीनीकृत किया गया है, जिसका शीर्षक रंगबाज़: डर की राजनीति है।

Related posts