बॉलीवुड गलियारा
समाचार

रंगबाज़ – डर की राजनीति के लिए विनीत कुमार सिंह को मिला सत्यजीत रे आइकॉन सिनेमा अवार्ड

रंगबाज़ - डर की राजनीति के लिए विनीत कुमार सिंह को मिला सत्यजीत रे आइकॉन सिनेमा अवार्ड

रंगबाज़ में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए ज़ी रिश्ते अवार्ड जीतने के बाद, अभिनेता विनीत कुमार सिंह ने भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में सत्यजीत रे आइकन सिनेमा अवार्ड जीता।

अपने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा करते हुए, विनीत ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “कल रात सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (रंगबाज़: डर की राजनीति) के लिए “सत्यजीत रे आइकन सिनेमा अवार्ड” मिला। ईश्वर दयालु है और मैं हर उस चीज़ के लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता जो ब्रह्मांड मुझे #कल रात #BestActor #Rangbaaz #Rangbaaz #RangbaazOnZEE5 दे रहा है”

क्राइम ड्रामा सीरीज़ में विनीत कुमार सिंह और आकांक्षा सिंह हैं, और बिहार के एक गैंगस्टर से राजनेता की कहानी बताती है। .

गैंगस्टर ड्रामा में विनीत की यह पहली उपस्थिति नहीं है। उनकी सफल भूमिकाओं में से एक अनुराग कश्यप की पंथ क्लासिक गैंग्स ऑफ वासेपुर में थी, जहां उन्होंने सरदार खान (मनोज बाजपेयी) के बड़े बेटे और फैजल खान (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) के भाई दानिश खान की भूमिका निभाई थी।

Must Read शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने लॉन्च किया D’YAVOL

काम के मोर्चे पर, विनीत को आखिरी बार सिया में देखा गया था, जो मनीष मुंद्रा द्वारा अभिनीत न्याय के लिए एक शातिर पितृसत्तात्मक व्यवस्था के खिलाफ लड़ने वाली एक लड़की की दिल दहला देने वाली गाथा है।

साथ ही नौसिखिया पूजा पांडे की मुख्य भूमिका वाली, ‘सिया’, बलात्कार पीड़ितों के डरावने और दर्द पर एक आत्मा को हिला देने वाली फिल्म है, यह एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित फिल्म है जहां उत्तर भारत के एक ग्रामीण गांव की एक युवा लड़की फैसला करती है यौन उत्पीड़न के बाद न्याय के लिए लड़ना।

Related posts