बॉलीवुड गलियारा
Editor's Picks फैशन समाचार

तो लड़कियों के कपड़े भी आपको विचलित कर देते हैं! उर्फी जावेद

तो लड़कियों के कपड़े भी आपको विचलित कर देते हैं! उर्फी जावेद

र्फी जावेद अपने अनोखे और बोल्ड फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। वह अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस से नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और सभी गलत कारणों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बड़े पैमाने पर ट्रोल होने के बावजूद उर्फी सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। और अब, भारतीय लेखक चेतन भगत ने उर्फी या ऊर्फी के बारे में बात की है और उन्होंने उसे करारा जवाब दिया है।

भारतीय लेखक का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे कहते हैं, “फ़ोन युवाओं, ख़ासकर लड़कों के लिए एक बड़ा ध्यान भंग करने वाला रहा है, जो घंटों बस इंस्टाग्राम रील्स देखते रहते हैं। हर कोई जानता है कि उरोफी जावेद कौन है।”

आगे चेतन ने कहा, ‘आप उसकी तस्वीरों का क्या करेंगे? क्या यह आपकी परीक्षा में आ रहा है या आप नौकरी के लिए साक्षात्कार के लिए जाएंगे और साक्षात्कारकर्ता को बताएंगे कि आप उसके सभी पहनावे के बारे में जानते हैं? हालांकि, चेतन ने यह भी कहा कि यह उर्फी की गलती नहीं है क्योंकि वह अपना करियर बनाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि ऐसे लोग हैं जो सीमाओं की रखवाली कर रहे हैं और फिर युवा लड़कों का एक वर्ग है, जो बिस्तर पर उसकी तस्वीरें देखता है।

“आज, उसने दो फोन के साथ एक पोशाक पहने हुए एक तस्वीर अपलोड की है, क्या आपने इसे देखा है? बहुतों ने इसे पहले ही देख लिया है। यह खबर से ज्यादा तेजी से वायरल हो जाता है, ”चेतन ने निष्कर्ष निकाला। खैर, यह ऊर्फी को अच्छा नहीं लगा, जिन्होंने लेखक को करारा जवाब दिया है। शनिवार को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप्शन के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं और चेतन पर निशाना साधते हुए एक वीडियो भी शेयर किया।

एक समाचार पत्र की कटिंग को साझा करते हुए लिखा है: “प्रिय चेतन भगत, उरोफी जावेद की तस्वीरें युवाओं को उतना विचलित नहीं करती हैं जितना चाचा अनावश्यक ज्ञान देते हैं,” उन्होंने कैप्शन दिया, “जब अपनी आधी उमर की लड़कियों को इंस्टाग्राम या व्हाट्सएप में संदेश कर रहे हैं तब भी उन लड़कियों के कपड़े ने विचलित किया था ना (जब आपने अपनी आधी उम्र की लड़कियों को इंस्टाग्राम या व्हाट्सएप पर संदेश भेजे, तो लड़कियों के कपड़े भी आपको विचलित कर देते हैं!) ”।

एक अन्य कहानी में, उन्होंने एक अन्य समाचार पत्र की कटिंग साझा की जिसका शीर्षक था: भारत का #MeToo पल: चेतन भगत ने व्हाट्सएप संदेशों के स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद माफी मांगी। इस तस्वीर के लिए उन्होंने लिखा है, ‘उनके जैसे पुरुष हमेशा अपनी कमियों को स्वीकार करने की बजाय महिलाओं को दोष देते हैं!! सिर्फ इसलिए कि आप एक विकृत हैं इसका मतलब यह नहीं है कि यह लड़कियों की गलती है या उसने क्या पहना है! अनावश्यक रूप से मुझे बातचीत में घसीटना, यह टिप्पणी करना कि मेरे कपड़े युवा लड़कों को कैसे विचलित कर रहे हैं, यह कहने के लिए बहुत ही अचंभित करने वाली बात है !! आप युवा लड़कियों को मैसेज कर रहे हैं, क्या उनका ध्यान भंग नहीं हो रहा है?”

वीडियो में उर्फी ने कहा, ‘साहित्य समारोह में मेरा नाम लेने की क्या जरूरत थी, मैं लेखक नहीं हूं. मेरा इससे कोई संबंध भी नहीं है। साथ ही आपने कहा, युवा विचलित हो रहे हैं, लोग मेरी तस्वीरों को छुप छुप कर देख रहे हैं। युवाओं को छोड़ दो; तुम मेरे चाचा की उम्र के हो। आप युवकों के पिता या चाचा की उम्र के हैं। आप शादीशुदा होते हुए भी अपने से आधी उम्र की लड़कियों को मैसेज भेज रहे हैं। तब इसने आपको परेशान नहीं किया। न तो तुम्हारी शादी खराब हुई और न ही तुम्हारे बच्चे बिगड़े।

शनिवार को उर्फी ने अपने लेटेस्ट फैशनेबल परिधान से सबको चौंका दिया। उन्होंने हीरों से जड़े अपने डिजाइन किए हुए परिधान के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा: “तो @swhwetasrii और मैंने यह पोशाक खुद बनाई है! हीरों की पोजीशनिंग में हमें एक हफ्ते का समय लगा, हमें अपनी त्वचा की रंगत से मेल खाने वाला सही शेड पाने के लिए कपड़े को लाखों बार रंगना पड़ा। फिर मैंने इसे ढीले हीन्स की एक जोड़ी और इन स्फटिक वेजेज के साथ स्टाइल किया!

Related posts