बॉलीवुड गलियारा
समाचार

शहरी, ठाठ और शिष्ट – अदिति राव हैदरी का फैशन उतना ही स्वप्निल है जितना कि उनकी आंखें!

शहरी, ठाठ और शिष्ट - अदिति राव हैदरी का फैशन उतना ही स्वप्निल है जितना कि उनकी आंखें!

शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली अदिति राव हैदरी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। अनूठी पसंद के साथ बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाने के बाद, उनकी चमकदार सुंदरता और आश्चर्यजनक अलमारी उन्हें दूसरों से अलग बनाती है। पद्मावत अभिनेत्री को अपने फैशन के साथ प्रयोग करना पसंद है और हम इसे उनके फीड पर स्पष्ट रूप से देख सकते हैं। आइए इन तस्वीरों के माध्यम से अदिति के फैशन सेंस और उनकी सुंदरता की प्रशंसा करने के लिए इस पल को जब्त करें जो उन्होंने हाल ही में साझा की है।

स्ट्रेट फिट डेनिम्स और रोज़ गोल्ड घड़ी के साथ अपनी काली राउंड नेक टी-शर्ट के साथ अदिति का हालिया रिलैक्स्ड लुक बेहद शानदार है। कालीन निश्चित रूप से एक जादुई है!

Must Read तो लड़कियों के कपड़े भी आपको विचलित कर देते हैं! उर्फी जावेद

जब रॉयल ब्यूटी अदिति एक पारंपरिक पहनावे में कदम रखती हैं, तो उनके विचार के लिए सिर नहीं मुड़ना असंभव है। उनका जातीय खेल हमेशा बिंदु पर होता है और अदिति एक सादे गुलाबी रेशम की साड़ी में एक पुष्प प्रिंट ब्लाउज के साथ बहुत खूबसूरत लग रही थी। इसे कुंदन नेकलेस, झुमके और चूड़ियों के साथ पेयर किया गया था। खुले बाल और सिंपल बिंदी ने उनका ग्रेसफुल लुक पूरा किया।

ब्लैक शॉर्ट्स के साथ उनका कम्फर्टेबल ब्लैक पुलओवर कुछ मोनोक्रोम फन है। वह इन तस्वीरों में पूल के किनारे ताजी हवा की सांस की तरह लग रही हैं क्योंकि वह ग्रेस के साथ पोज़ दे रही हैं।

हम अदिति राव हैदरी के लुक के दीवाने हैं। आपका पसंदीदा कौन है?

Related posts