बॉलीवुड गलियारा
समाचार

उंचाई की डिजिटल रिलीज टल गई है, राजश्री फिल्म्स ने पुष्टि की है

उंचाई की डिजिटल रिलीज टल गई है, राजश्री फिल्म्स ने पुष्टि की है

सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता और सारिका अभिनीत एडवेंचर ड्रामा उंचाई जल्द ही डिजिटल रूप से रिलीज़ नहीं होगी, निर्माताओं ने इसकी पुष्टि की .

राजश्री फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल ने सोशल मीडिया पर एक प्रेस नोट डाला, कैप्शन पढ़ा, “#ऊंचाई के कलाकारों और क्रू से हार्दिक अनुरोध

” आप में से हर एक हमारी फिल्म पर बरसाए गए भारी प्यार के लिए। दर्शकों के प्रत्येक सदस्य के लिए एक विशेष प्रशंसा जो परिवार और प्रियजनों के साथ थिएटर गए और उंचाई को एक विशेष बिग स्क्रीन अनुभव बनाने में योगदान दिया।

“उंचई के रूप में, अपने चौथे सप्ताह में सिनेमाघरों में चलना जारी है, हम एक इकाई के रूप में गर्व और विनम्र हैं। उउचई को देखना हमारे दिल की इच्छा है, सिनेमाघरों में एक मजबूत और लंबी दौड़ है और इसलिए, उंचाई बहुत जल्द ऑनलाइन रिलीज नहीं होगी

। इसकी अवधारणा से लेकर इसकी रिलीज़ तक, हर दिन, हमने आपको, हमारे दर्शकों को ध्यान में रखा है और एक ऐसा अनुभव तैयार किया है जिसे हम चाहते हैं कि आप इसे संजोएं और याद रखें! बड़े पर्दे पर फिल्म देखने का अनुभव जादुई होता है! अपने इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर फिल्म का पायरेटेड संस्करण देखना या अपनी घड़ी में देरी करना, फिल्म के ऑनलाइन रिलीज होने का इंतजार करना, अपने आप को इस जादुई अनुभव से वंचित करना होगा।

Must Read शहनाज गिल और एमसी स्क्वायर का गाना गनी सयानी वायरल हो गया है

“तो, आज ही बाहर निकलो, अपने पास के थिएटर में जाओ। परिवार और दोस्तों को साथ लें। टिकट खरीदने के अनुभव को फिर से जीएं। उंचाई का जश्न मनाएं, फिल्मों और थिएटरों में फिर से जाने-अनजाने फिल्म प्रेमियों के साथ जश्न मनाएं! फ़िल्मों के प्रति अपने प्यार से थियेटरों को भर दें! निर्माताओं के रूप में, आपका मनोरंजन ही हमारी एकमात्र प्रेरणा है। सिनेमाघरों में मिलते हैं” पूरा नोट पढ़ें।
उंचाई को नाटकीय रूप से 11 नवंबर 2022 को रिलीज़ किया गया था, इसके कलाकारों के प्रदर्शन, निर्देशन, पटकथा और सिनेमैटोग्राफी के लिए सकारात्मक समीक्षा की गई थी, लेकिन इसकी अत्यधिक लंबाई के लिए आलोचना की गई थी।

तीन वृद्ध मित्र- अमित, ओम और जावेद अपने चौथे मित्र भूपेन की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए एवरेस्ट बेस कैंप की चढ़ाई पर जाते हैं। वे रास्ते में माला से जुड़ जाते हैं, जो भूपेन का लंबे समय से खोया हुआ प्यार होता है और अपने प्यार के लिए नहीं लड़ने का पछतावा करता है। एक साधारण ट्रेक एक व्यक्तिगत, भावनात्मक और आध्यात्मिक यात्रा बन जाता है क्योंकि वे अपनी भौतिक सीमाओं से लड़ते हैं और स्वतंत्रता का सही अर्थ खोजते हैं।

Related posts