बॉलीवुड गलियारा
समाचार

ट्रायल बाय फायर का ट्रेलर आउट हो गया है

ट्रायल बाय फायर का ट्रेलर आउट हो गया है

नेटफ्लिक्स की सीमित सीरीज़ ट्रायल बाय फ़ायर का पहला आधिकारिक ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है और यह उपहार सिनेमा त्रासदी और उस आग में अपने परिवारों को खोने वाले माता-पिता के संघर्ष को आगे बढ़ाता है।

श्रृंखला में अभय देओल, राजश्री देशपांडे, राजेश तैलंग, आशीष विद्यार्थी, अनुपम खेर, रत्ना पाठक, शिल्पा शुक्ला और शार्दुल भारद्वाज हैं।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर श्रृंखला के लिए ट्रेलर जारी किया, इसमें कहा गया, “उपहार सिनेमा में आग लगने के बाद नीलम और शेखर कृष्णमूर्ति के जीवन में एक दुखद मोड़ आया। #TrialByFire में न्याय मांगने में उनके लचीलेपन की कहानी देखें, 13 जनवरी को रिलीज़ होगी।

Must Read रकुल प्रीत सिंह स्टारर छत्रीवाली की रिलीज डेट हो गई है

दक्षिण दिल्ली में उपहार सिनेमा में आग लग गई, जिसमें 59 लोगों की जान चली गई और 100 घायल हो गए, श्रृंखला ने न्याय के लिए दो माता-पिता नीलम और शेखर कृष्णमूर्ति के दुर्घटना और संघर्ष को क्रॉनिकल किया, जो 18 साल के संघर्ष और लगातार खतरे के बाद तक नहीं आया।

यह सीरीज नीलम और शेखर कृष्णमूर्ति की बेस्टसेलर किताब ‘ट्रायल बाय फायर: द ट्रैजिक टेल ऑफ द उपहार फायर ट्रेजेडी’ से प्रेरित है। श्रृंखला का निर्माण एंडेमोल शाइन इंडिया और हाउस ऑफ टॉकीज द्वारा किया गया है।

सीरीज का निर्देशन और संचालन प्रशांत नायर ने किया है, यह सीरीज 13 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Related posts