बॉलीवुड गलियारा
समाचार

चिरंजीवी और रवि तेजा अभिनीत वाल्टेयर वीरय्या का ट्रेलर आज आउट

चिरंजीवी और रवि तेजा अभिनीत वाल्टेयर वीरय्या का ट्रेलर आज आउट

मेगास्टार चिरंजीवी और मास महाराजा रवि तेजा वाल्टेयर वीरैया के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और मेगा फिल्म का ट्रेलर आज जारी होगा।

माइथ्री मूवी मेकर्स के आधिकारिक हैंडल ने ट्रेलर रिलीज की पुष्टि की। इसमें कहा गया है, “मास मूलविराट वीटा मोडलु, #WaltairVeerayyaTrailer आज शाम 6.03 बजे, #WaltairVeerayya #WaltairVeerayyaOnJan13th, मेगास्टार @KChiruTweets @RaviTeja_offl @dirbobby @shrutihaasan @CatherineTresa1 @ThisIsDSP @konavenkat99 @SonyMusicSouth

पर विनाशकारी अवतार दिखाता है ” क्योंकि वह अपने विरोधियों को लेने के लिए तैयार है। वह अपने हाथ में एक खूनी ब्लेड ले जाता है और पृष्ठभूमि संकेत देता है कि यह एक्शन सीक्वेंस एक कार्निवल में डिब्बाबंद था।

बॉबी द्वारा अभिनीत, जिसने इसे एक्शन और अन्य तत्वों से युक्त एक आउट-एंड-एंटरटेनर बना दिया है। फिल्म का थिएट्रिकल ट्रेलर आज आउट होगा।

चिरंजीवी एक पुरानी प्रफुल्लित करने वाली भूमिका में नजर आएंगे। दूसरे हाफ में रवि तेजा की खास बात सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक होगी। रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने एक ब्लॉकबस्टर एल्बम बनाया।

Must Read रकुल प्रीत सिंह स्टारर छत्रीवाली का ट्रेलर कल आउट

फिल्म में श्रुति हासन भी चिरंजीवी के साथ प्रमुख महिला के रूप में हैं। फिल्म का निर्माण माइथरी मूवी मेकर्स के नवीन येरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा भव्य पैमाने पर किया गया है, जबकि जीके मोहन सह-निर्माता हैं।

फिल्म 13 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है।

Related posts