बॉलीवुड गलियारा
समाचार

फ़राज़ का ट्रेलर हुआ आउट, एक दमदार और मार्मिक कहानी

फ़राज़ का ट्रेलर हुआ आउट, एक दमदार और मार्मिक कहानी

फ़राज़ का शक्तिशाली और मार्मिक पहला आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। यह फिल्म वास्तविक जीवन के आतंकवादी हमले पर आधारित है जिसने ढाका कैफे को तबाह कर दिया था, यह उन घटनाओं का अनुसरण करता है जो एक क्लॉस्ट्रोफोबिक रात को एक दिल दहलाने वाले बंधक नाटक में ढाला गया था। एक युवा लड़के के बारे में एक अनकही वीरता की कहानी जो सबसे बुरे समय में भी डटकर खड़ा रहा।

ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अनुभव सिन्हा ने लिखा, “जब देश डरा हुआ था तो वह उम्मीद की रोशनी बन गया। बहुत गर्व के साथ, हम आपके लिए 3 फरवरी 2023 को #FaraazTrailer #Faraaz लेकर आए हैं। @zahankapoor @aditya___rawal @juuhisoniibabbar @aamirali @reshhamsahaani @pallakl @jatinsarinn @ninaadshaunakbhat @obvioussachin @nikhil_kovale @harshalpawar_7 @bhatbuoy @abhiramibose @amir_shoeb @shivani_dubey10 @rishghel @gyaskz.

Must Read ईशा देओल और अमित साध इन मेन, सचिन सराफ द्वारा अभिनीत

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और अनुभव सिन्हा, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, साहिल सहगल, साक्षी भट्ट और मजाहिर मंदसौरवाला द्वारा निर्मित, फिल्म में जहान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर सोनी, आमिर अली, जतिन सरीन, निनाद भट्ट, हर्षल पवार, पलक लालवानी और रेशम सहानी।

वास्तविक जीवन का आतंकवादी हमला जिसने ढाका कैफे को तबाह कर दिया, यह फिल्म एक युवा लड़के के बारे में एक अनकही वीरता की कहानी है जो सबसे अंधेरे समय में डटकर खड़ा रहा। यह 3 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related posts