बॉलीवुड गलियारा
समाचार

रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख अभिनीत वेद का ट्रेलर आउट हो गया है

रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख अभिनीत वेद का ट्रेलर आउट हो गया है

काफी देरी के बाद आखिरकार वेद का पहला आधिकारिक ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म रितेश देशमुख के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है, और इस परियोजना के साथ उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख की मराठी फिल्म की शुरुआत भी है।

ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा करते हुए, रितेश ने इसे कैप्शन दिया, “आम वेद…#Ved #VedTrailer #Ved30Dec #vedmarathimovie”

ट्रेलर में दो कहानियां हैं, एक कॉलेज में शुरू होती है जहां रितेश और जेनेलिया प्यार करते हैं, और शादी करते हैं, लेकिन कुछ गलत हो जाता है, जो रितेश को एक गली-ठग में बदल देता है, जो अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ रहते हुए पूर्णकालिक शराबी बनने से एक कदम दूर है।

दूसरी कथा अधिक जटिल है, जहां जेनेलिया को रितेश से प्यार है, लेकिन वह वास्तव में किसी और से प्यार करती है, जो उसे अस्वीकार कर देता है और वह पागल हो जाता है।

Must Read टाइगर 3 और जवान में सलमान खान और शाहरुख खान संग काम करने के अनुभव को रिद्धि डोगरा ने किया साझा

रितेश को पूरे नए तीव्र अवतार में देखा जा सकता है, सड़कों पर लड़ते हुए, अपने दिनों को शानदार तरीके से पीते हुए। सत्या की भूमिका निभाने वाली जेनेलिया अपने पति, घर, काम और सामाजिक दबाव को संभालने से लेकर सब कुछ संभाल रही हैं।

सुपरस्टार सलमान खान भी कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा हैं, वह फिल्म में अपने दोस्त के लिए एक कैमियो निभाएंगे। फिल्म में जिया शंकर, अशोक सराफ और शुभंकर तावड़े भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

फिल्म का प्रीमियर 30 दिसंबर, 2022 को होना है।

Related posts