बॉलीवुड गलियारा
समाचार

डोर माउस का ट्रेलर आउट हो गया है

डोर माउस का ट्रेलर आउट हो गया है

ग्रेविटास वेंचर्स ने डोर माउस नामक एक सुपर-स्टाइलिश नियो-नोयर थ्रिलर के लिए आधिकारिक ट्रेलर जारी किया है, जो कनाडाई अभिनेता अवान जोगिया के निर्देशन में पहली फिल्म है।

एक हास्य-पुस्तक निर्माता, जो एक कारटून क्लब में काम करता है, इस स्टाइलिश नव-नूर में अपने सर्कल में युवा महिलाओं के गायब होने के पीछे क्या है, यह पता लगाने के लिए एक दोस्त की मदद लेता है।

फिल्म में हेले लॉ, कीथ पॉवर्स, डोनल लॉग, और फाम्के जानसेन ने अभिनय किया है।

इस सुपर-स्टाइलिश थ्रिलर में, माउस (हेले लॉ), मामा (फेम्के जानसेन) द्वारा चलाए जा रहे एक डेड-एंड बर्लेस्क क्लब में एक अप्रासंगिक डांसर है, जो एक सख्त, छायादार क्लब मालिक है।

Must Read प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद अब तू झूठी मैं मक्कार से लव रंजन ने साबित किया की वो हैं क्वर्की टाइटल के सरताज

जब माउस के एकमात्र दोस्त और साथी क्लब डांसर रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो जाते हैं, तो क्लब में कोई भी उनके बारे में बहुत चिंतित नहीं दिखता है, और पुलिस कम परवाह नहीं कर सकती। माउस और उसका साथी अग्ली (कीथ पॉवर्स) जल्दी से महसूस करते हैं कि यह उन पर निर्भर है कि वे सारी गंदगी खोदें और दोषियों की तलाश शुरू करें।

उत्तर के लिए बेताब और समय समाप्त होने के साथ, माउस एक बहुत ही जोखिम भरा नाटक चुनता है जो उसे खरगोश के छेद के नीचे और एक घिनौने अंडरवर्ल्ड में ले जाता है, उसे खुले में छोड़ देता है। उसे पता चलता है कि भ्रष्टाचार गहरा है, राक्षस वास्तविक हैं, और कभी-कभी, न्याय का मतलब अपने हाथों में लेना होता है।

फिल्म 13 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।

Related posts