बॉलीवुड गलियारा
समाचार

नीरा आर्य का मोशन पोस्टर आउट हो गया है

नीरा आर्य का मोशन पोस्टर आउट हो गया है

दक्षिण की अभिनेत्री और फिल्म निर्माता रूपा अय्यर भारतीय राष्ट्रीय सेना की महिला सैनिक नीरा आर्य के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं।

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और मोशन पोस्टर जारी किया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘नीरा आर्य’ का मोशन पोस्टर और पोस्टर। तेज प्रगति कर रहा है”

फिल्म आर एंड डीएस प्रोडक्शंस के तहत प्रणव देसाई द्वारा प्रस्तुत की गई है, जिसे आर2 पैट्रियोटिक फिल्म्स एलएलपी और रूपा अय्यर फिल्म फैक्ट्री (आरआईएफएफ) के बैनर तले बनाया गया है, जो वास्तविक घटनाओं पर आधारित एक ऐतिहासिक कथा और नाटक है।

फिल्म नीरा आर्य की कहानी भारत की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले एक दिग्गज की दिल दहला देने वाली यात्रा के इर्द-गिर्द घूमेगी। इस फिल्म का संगीत गौतम श्रीवत्स ने तैयार किया है।

Must Read कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उभरते एक्टर्स के लिए लिखा इमोशनल नोट

नीरा आर्य भारतीय राष्ट्रीय सेना के एक दिग्गज के बारे में एक फिल्म है जिसने देश के लिए अपना बलिदान दिया। उनका जन्म एक प्रभावशाली परिवार में हुआ था। छोटी उम्र से ही, वह राष्ट्र के कल्याण में बेहद रुचि रखती थीं और स्कूल के बाद, आजाद हिंद फौज में रानी झांसी रेजिमेंट में एक सैनिक के रूप में शामिल हुईं।

बाद में उनकी शादी ब्रिटिश सेना अधिकारी श्रीकांत जय रंजन दास से हुई, जो उस समय भारत में सीआईडी ​​​​निरीक्षक के रूप में तैनात थे। दंपति अलग-अलग विचारधाराओं से संबंधित थे, इसलिए उनका संघर्ष हर दिन मजबूत होता गया, आखिरकार एक दिन, नेताजी सुभाष चंद्र बोस को हत्या के प्रयास से बचाने के लिए, नीरा ने श्रीकांत को चाकू मार कर मार डाला, जिसके लिए उन्हें सेलुलर जेल में कारावास की सजा सुनाई गई थी। अंडमान और निकोबार की जेल ब्रिटिश सरकार द्वारा

फिल्म की पटकथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक वरुण गौतम ने लिखी है और फिल्म के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही मिलेगी।

Related posts