बॉलीवुड गलियारा
समाचार

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर ओटीटी लूप लपेटा के लिए तापसी पन्नू को मिला

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर ओटीटी लूप लपेटा के लिए तापसी पन्नू को मिला

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने पहले से ही शानदार पुरस्कार जीतने की होड़ में एक और ट्रॉफी जोड़ते हुए लूप लपेटा में सावी की शानदार भूमिका के लिए फिल्मफेयर ओटीटी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार 2022 जीता।

पुरस्कार विजेता जर्मन फिल्म रन लोला रन टॉम टाइक्वर का एक आधिकारिक रूपांतर, फिल्म में तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन मुख्य भूमिकाओं में हैं, लूप लापेटा, आकाश भाटिया द्वारा अभिनीत और सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित थी। और आयुष माहेश्वरी।

ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा, “ठीक है तो कल रात ऐसा हुआ। #लूपलापेटा वह फिल्म थी जिसे कोई नहीं समझ पाया कि मैं क्यों करना चाहता हूं। मैं रन लोला रन जैसे क्लासिक को क्यों छूना चाहूंगा, मैं दूसरी फिल्म क्यों करूंगा जहां मैं दौड़ रहा हूं।

“मैं ना कहने के इरादे से कहानी सुनाने गया था और तुरंत हाँ देने के बाद बाहर आया! यह उन निर्माताओं का विश्वास था जो इस जोखिम पर पैसा लगाने के लिए तैयार थे, लेखकों ने लोला को अपना सावी बनाने और बनाने का ऐसा शानदार काम किया, निर्देशक जो प्रतिभा की एक पागल गेंद है जो स्क्रीन पर धमाका करने के लिए तैयार है और उनकी टीम ने यह सुनिश्चित किया कि सेट पर मेरा हर तनावपूर्ण दिन मेरे चेहरे पर मुस्कान के साथ समाप्त हो! सभी ‘क्यों’ क्यों नहीं में बदल गया”

Must Read तारा बनाम बिलाल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए जॉन अब्राहम ने पुष्टि की

“मुझे नहीं लगता कि मैं इस टीम के बिना आधा सावी होता। हम अभिनेताओं को कभी-कभी जितना श्रेय मिलना चाहिए उससे कहीं अधिक मिलता है, इसलिए यह टीम #LooopLapeta के लिए है। मैंने अब तक सेट पर सबसे अच्छे लोगों के साथ जो सबसे अच्छी फिल्म की है, जिसमें इस चुनौती को स्वीकार करने और कुछ शानदार रंगों के साथ पास होने का साहस था (‘मेरा क्या मतलब है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी)… यह # टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की ट्रॉफी जिस जी में डी है। #FilmfareOTTAwards2022” में तापसी को जोड़ा गया।

आखिरी बार अपने पहले प्रोडक्शन ब्लर में नजर आई अभिनेत्री तापसी पन्नू के पास जन गण मन, एलियन, वो लड़की है कहां और डंकी जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं।

Related posts