बॉलीवुड गलियारा
समाचार

कंटेंट क्रिएशन के लिए टी-सीरीज़ ने राज शांडलिया से हाथ मिलाया

कंटेंट क्रिएशन के लिए टी-सीरीज़ ने राज शांडलिया से हाथ मिलाया

फिल्म निर्माता राज शांडिल्य और भूषण कुमार के नेतृत्व वाली टी-सीरीज़ ने पुष्टि की है कि वे कई फिल्मों और वेब शो का निर्माण करने के लिए सहयोग करेंगे।

शांडिल्य, जिन्होंने आयुष्मान खुराना-अभिनीत “ड्रीम गर्ल” के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, वह विभिन्न शैलियों में विभिन्न फिल्मों और श्रृंखलाओं का निर्देशन और सह-निर्माण करेंगे।

टी-सीरीज़ के आधिकारिक हैंडल ने एसोसिएशन की पुष्टि की, इसने कहा, “#TSeries ने कई परियोजनाओं के लिए निर्देशक #राज शांडलिया के साथ हाथ मिलाया है, जिसमें बड़े / मध्य बजट के टेंटपोल से लेकर छोटे बजट की सामग्री सहित कई शैलियों को शामिल किया गया है”

Must Read माई डैड द बाउंटी हंटर ट्रेलर आउट हो गया है

“इस अनूठे सहयोग के तहत राज विशेष रूप से #TSeries के बैनर तले #RaajShaandaliya #VimalKLahoti’s #ThinkinkPictures #BhushanKumar @writerraj @vklahoti @thinkinkpicz #KrishanKumar @TSeries #ShivChanana” के बैनर तले विभिन्न फिल्मों और वेबशो का विशेष रूप से निर्देशन और सह-निर्माण करेंगे। .

परियोजनाओं का निर्माण कुमार की टी-सीरीज़ और शांडिल्य और विमल के लाहोटी की थिंकिंक पिक्चर्स के बैनर तले किया जाएगा।

टी-सीरीज़ फ़िल्मों के पास इस और आने वाले वर्ष के लिए एक प्रभावशाली लाइन-अप रिलीज़ है, जैसे शहजादा, तू झूठी मैं मक्कार, भोला, यारियां 2, आदिपुरुष, पशु, घुड़चड़ी, डेढ़ बीघा ज़मीन और भीड़।

Related posts