बॉलीवुड गलियारा
समाचार

कुट्टी से आवारा कुत्ते अब बाहर

कुट्टी से आवारा कुत्ते अब बाहर

एक महाकाव्य वायरल ट्रेलर के बाद, अभिनेता अर्जुन कपूर ने आगामी कुट्टी से पहले एकल आवारा डॉग्स का अनावरण किया।

गाने को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा करते हुए, अर्जुन कपूर ने ट्वीट किया, “#AwaaraDogs की बीट्स पर आवारा, सॉन्ग आउट नाउ #Tabu #NaseeruddinShah @konkonas #KumudMishra #RadhikaMadan #ShardulBhardwaj @VishalBhardwaj #Gulzar @VishalDadlani @vijayganguly @aasmaanbhardwaj @arjunk26 # BhushanKumar @luv_ranjan @gargankur @rekha_bhardwaj @LuvFilms @officialvbfilms @TSeries #ShivChanana”

आवारा डॉग्स, जो विशाल भारद्वाज द्वारा रचित है, जिसे गुलज़ार ने लिखा है और विशाल ददलानी ने इसे गाया है, एक विचित्र उत्साहित गैंगस्टर ट्रैक है, जिसे मुख्य रूप से अर्जुन कपूर और तब्बू पर फिल्माया गया है जैसा कि वे एक भूमिगत गैंगस्टर युद्ध में शामिल हैं।

दिवा राधिका मदान, कुमुद मिश्रा, और शार्दुल भारद्वाज भी गाने में शातिर शिकारियों के खिलाफ खुद का बचाव करते हुए दिखाई दे रहे हैं, प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्य गैंगस्टर्स के चेहरे को कुत्ते के थूथन से ढके हुए हैं।

Must Read अकादमी पुरस्कारों में आरआरआर के नातू नातू गाने के नामांकन के साथ राम चरण चाँद पर हैं

आगामी ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित है, जो उनके निर्देशन में पहली फिल्म है। यह विशाल भारद्वाज फिल्म्स, टी-सीरीज़ फिल्म्स और लव फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

फिल्म में तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, अर्जुन कपूर और शार्दुल भारद्वाज जैसे कलाकारों की टुकड़ी है।

लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित इस फिल्म को आसमान और विशाल भारद्वाज ने लिखा है। विशाल ने गुलजार के गीतों के साथ फिल्म का संगीत भी तैयार किया है। कुट्टी 13 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Related posts