बॉलीवुड गलियारा
समाचार

एसएस राजामौली ने गोल्डन ग्लोब जीतने के लिए नातू नातू का आभार व्यक्त किया

एसएस राजामौली ने गोल्डन ग्लोब जीतने के लिए नातू नातू का आभार व्यक्त किया

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की महान कृति ‘आरआरआर’ ने 2023 गोल्डन ग्लोब्स में अपने मूल गीत ‘नातु नातु’ के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत की ट्रॉफी जीती।

गीत को अनुभवी संगीत निर्देशक एमएम कीरावनी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है और कला भैरवी और राहुल सिप्लिगुंज द्वारा लिखा गया है।

अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो पोस्ट साझा करते हुए, फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने इसे कैप्शन दिया, “स्पीचलेस, संगीत वास्तव में कोई सीमा नहीं जानता। मुझे #NaatuNaatu देने के लिए बधाई और धन्यवाद Peddanna। यह विशेष है। 🙂 मैं दुनिया भर के प्रत्येक प्रशंसक को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने अपनी टांग हिला दी और रिलीज के बाद से ही इसे लोकप्रिय बना दिया #GoldenGlobes”

2023 गोल्डन ग्लोब्स में पुरस्कार स्वीकार करते हुए, केरावनी ने अपनी टीम के लिए आभार व्यक्त किया और गीत पर प्रदर्शन के लिए एनटी रामाराव जूनियर और राम चरण को भी धन्यवाद दिया।

Must Read मून राइज गाना वायरल, करतब चला जाता है। गुरु रंधावा और शहनाज गिल

आरआरआर’ को प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ गैर-अंग्रेजी भाषा की फिल्म और ‘नातु नातु’ के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणियों के तहत दो नामांकन प्राप्त हुए थे।

2017 की ब्लॉकबस्टर ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ के बाद राजामौली की यह पहली परियोजना थी, जिसे इस साल की शुरुआत में एक साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज़ किया गया था। फिल्म को अमेरिका और जापान सहित कई देशों में भारी प्रतिक्रिया मिली।

Related posts