बॉलीवुड गलियारा
समाचार

जेम्स कैमरून से मिल रहे हैं एसएस राजामौली

जेम्स कैमरून से मिल रहे हैं एसएस राजामौली

स्टीवन स्पीलबर्ग से मिलने के बाद, फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने खुद को एक और हॉलीवुड दिग्गज जेम्स कैमरन के साथ बातचीत करते पाया, जिन्होंने आरआरआर को दो बार देखा है ।

सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ जेम्स कैमरन के साथ अपनी बातचीत की तस्वीरें साझा करते हुए, एसएस राजामौली ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “महान जेम्स कैमरून ने आरआरआर देखा.. उन्हें यह इतना पसंद आया कि उन्होंने अपनी पत्नी सूजी से सिफारिश की और इसे फिर से उनके साथ देखा। सर, मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने हमारे साथ पूरे 10 मिनट हमारी फिल्म का विश्लेषण करने में बिताए। जैसा कि आपने कहा कि मैं दुनिया के शीर्ष पर हूं… आप दोनों का धन्यवाद”

राजामौली ने जेम्स कैमरून (टर्मिनेटर, अवतार के निदेशक) से 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स के दौरान मुलाकात की, जहां उनके निर्देशन में बनी फिल्म ‘नातु नातु’ थी। आरआरआर’ ने सर्वश्रेष्ठ मूल संगीत का पुरस्कार जीता।

Must Read छत्रीवाली टाइटल ट्रैक आउट हो गया है

आरआरआर दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है।

राम चरण और जूनियर एनटीआर ने क्रमशः मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रिया सरन ने भी अभिनय किया, इस फिल्म ने दुनिया भर में 1200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

आरआरआर को राजामौली के निर्देशन, लेखन, कलाकारों के प्रदर्शन, साउंडट्रैक, बैकग्राउंड स्कोर, एक्शन दृश्यों, छायांकन, संपादन और दृश्य प्रभावों के लिए सार्वभौमिक प्रशंसा मिली।

आरआरआर गोल्डन ग्लोब्स में नामांकन प्राप्त करने वाली तीसरी भारतीय फिल्म और पहली तेलुगु फिल्म बन गई, जिसमें सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म भी शामिल है, और नातु नातु के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत जीता।

Related posts