बॉलीवुड गलियारा
समाचार

आरआरआर नामांकन पर एसएस राजामौली सबसे महान प्रभास हैं

आरआरआर नामांकन पर एसएस राजामौली सबसे महान प्रभास हैं

सुपरहिट बाहुबली में एसएस राजामौली के साथ काम कर चुके सुपरस्टार प्रभास आरआरआर की पूरी टीम के लिए शुभकामनाओं के अलावा और कुछ नहीं हैं, क्योंकि ‘नातु नातु’ को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। 95वें अकादमी पुरस्कार।

प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया, “द ग्रेटेस्ट @ssrajamouli ने इसे फिर से किया है! महान #MMkeeraavani garu, @jrntr, @alwaysramcharan को #NaatuNaatu के लिए ऑस्कर नामांकन के लिए बधाई! #RRRMovie”

अकादमी ने इस वर्ष के लिए नामांकन की घोषणा की। एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ का ‘नातु नातू’ इस श्रेणी में रिहाना और लेडी गागा के गानों के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा।

आरआरआर के ‘नातु नातु’ गाने को पहले ही ‘सर्वश्रेष्ठ मूल गीत’ श्रेणी के लिए गोल्डन ग्लोब पुरस्कार मिल चुका है। गीत ने उसी श्रेणी में क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड भी जीता। फिल्म को क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड में ‘सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म’ भी मिला।

Must Read जैकी भगनानी कहते हैं, बड़े मियां छोटे मियां सपना सच होने जैसा है

‘आरआरआर’ के क्रेज से पहले, यह ‘बाहुबली-द बिगिनिंग’ और ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ थे, जिसने तेलुगू निर्देशक राजामौली को सुर्खियों में ला दिया था। प्रभास ने इस फ्रैंचाइज़ी के सौजन्य से अपनी पैन-इंडिया प्रसिद्धि भी प्राप्त की।

‘बाहुबली’ गाथा के बाद प्रभास को ‘साहो’ और ‘राधे श्याम’ जैसी पैन-इंडिया फिल्मों के साथ ज्यादा सफलता नहीं मिली है। वह अगली बार ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगे।

आगामी पौराणिक फिल्म महाकाव्य रामायण पर आधारित है। फिल्म ओम राउत द्वारा लिखित और निर्देशित है और टी-सीरीज़ और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित है। हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट की गई इस फिल्म में कृति सनोन, सैफ अली खान और सनी सिंह भी हैं। फिल्म 16 जून 2023 को एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

Related posts