बॉलीवुड गलियारा
समाचार

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, जो अपनी पहली वेब-सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स की शूटिंग में व्यस्त हैं, एक साल के हो गए हैं और काम करने के अपने विशेष दिन का जश्न मना रहे हैं।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने अभी-अभी अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल को लिया और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के साथ सीरीज के सेट से अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें हटाईं।

पहली कहानी को साझा करते हुए, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “आईपीएफ की इस अद्भुत टीम के साथ सेट पर सबसे अच्छा दिन था, आप लोगों को ढेर सारा प्यार।”

वीडियो में सिद्धार्थ मोमबत्तियां फूंकते हुए और निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं।

एक अन्य कहानी में, सिद्धार्थ को रोहित के साथ श्रृंखला के सेट पर देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “इस चीनी भीड़ के लिए आईपीएफ @itsrohitshetty सर की सबसे गर्म टीम को धन्यवाद।”

Must Read तब्बू ने भोला से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया

आगामी एक्शन सीरीज़ ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ का प्रीमियर विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इसके अलावा, सिद्धार्थ रश्मिका मंदाना के साथ एक आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘मिशन मजनू’ में भी दिखाई देंगे, जिसका प्रीमियर विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होगा।

उनकी किटी में दिशा पटानी के साथ निर्माता करण जौहर की एक्शन फिल्म ‘योद्धा’ भी है।

Related posts