बॉलीवुड गलियारा
समाचार

शाहिद कपूर ने फ़र्ज़ी प्री-ट्रेलर वीडियो का अनावरण किया

शाहिद कपूर ने फ़र्ज़ी प्री-ट्रेलर वीडियो का अनावरण किया

अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी आगामी पहली सीरीज़ फ़र्ज़ी के लिए एक प्री-टीज़र जारी किया और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो शो के लिए वास्तविक ट्रेलर रिलीज़ की तारीख की घोषणा की, जो राज और डीके है।

अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर विचित्र वीडियो साझा करते हुए, शाहिद कपूर ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#SabFarziHai #Farzi #FarziOnPrime, Feb 10 @PrimeVideoIN @rajndk @VijaySethuOffl @kaykaymenon02 #RaashiiKhanna #AmolPalekar @bhuvanarora27 @MenonSita @sumank @d2r_films”

अनाउंसमेंट वीडियो में शाहिद कपूर जैसा हमशक्ल फ़र्जी के ओवर-द-टॉप ट्रेलर की शूटिंग कर रहा है, जो 80 के दशक की हिंदी फिल्म एक्शनर की तरह है, जिसमें वीएफएक्स और प्रफुल्लित करने वाले एक्शन शॉट्स हैं। हालांकि, नकली शूट तब बाधित होता है जब शाहिद सेट पर आते हैं और डोपेलगैंगर का सामना करते हैं, जो उसके पीछे एक हरे रंग की स्क्रीन के साथ हार्नेस से लटका हुआ है। शाहिद दर्शकों को यह भी बताते हैं कि ट्रेलर 13 जनवरी को रिलीज होगा।

Must Read पामेला, ए लव स्टोरी का ट्रेलर आउट हो गया है

फर्जी में साउथ स्टार विजय सेतुपति, के के मेनन, राशि खन्ना, अमोल पालेकर, रेजिना कैसेंड्रा और भुवन अरोड़ा भी हैं।

श्रृंखला के सारांश में लिखा है, एक कलाकार जो एक ठगी के उच्च जोखिम में फंस जाता है और मिशन पर एक तेज-तर्रार टास्क फोर्स अधिकारी एक तेज-तर्रार, नुकीले वन-ऑफ-ए- में अपने खतरों से देश को छुटकारा दिलाने के लिए। दयालु थ्रिलर।

आठ कड़ियों में फैली, फ़र्ज़ी एक तेज़-तर्रार, नुकीला क्राइम थ्रिलर है, जो अमीरों का पक्ष लेने वाली व्यवस्था को जीतने के लिए एक चालाक अंडरडॉग स्ट्रीट आर्टिस्ट के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

शाहिद कपूर ने अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ब्लडी डैडी को भी रिलीज के लिए लाइन में खड़ा कर दिया है।

Related posts