बॉलीवुड गलियारा
समाचार

आरआरआर बैग्स क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड फॉर बेस्ट फॉरेन फिल्म

आरआरआर बैग्स क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड फॉर बेस्ट फॉरेन फिल्म

गोल्डन ग्लोब लाने के बाद, फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस फिल्म ‘आरआरआर’ ने सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीता है।

28वें क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स के हैंडल से एक ट्वीट में लिखा गया, “@RRRMovie के कलाकारों और चालक दल को बधाई – सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए #criticschoice अवार्ड के विजेता। #CriticsChoiceAwards”

RRR’ ‘ऑल’ जैसी फिल्मों के खिलाफ था पश्चिमी मोर्चे पर शांत’, ‘अर्जेंटीना 1985’, ‘बार्डो’, ‘मुट्ठी भर सच्चाई का झूठा क्रॉनिकल’, ‘बंद’ और ‘छोड़ने का फैसला’।

CCA के आधिकारिक हैंडल ने एक वीडियो पोस्ट भी साझा किया, जिसमें एसएस राजामौली पुरस्कार के साथ दिखाई दे रहे हैं, कैप्शन में लिखा है, “चीयर्स ऑन ए वेल डिजर्व्ड विन @RRRMovie!

Must Read प्राइम वीडियो ने विजय सेतुपति के जन्मदिन पर फैन्स को दिया खास तोहफा, जारी किया फर्जी से उनका कैरेक्टर वीडियो

महाकाव्य नाटक में एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस शामिल हैं।

यह दो वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम, उनकी काल्पनिक दोस्ती और ब्रिटिश राज के खिलाफ उनकी लड़ाई के आसपास केंद्रित है।

1920 के दशक में सेट, कथानक उनके जीवन में उस अनिर्दिष्ट अवधि की पड़ताल करता है जब दोनों क्रांतिकारियों ने अपने देश के लिए लड़ाई शुरू करने से पहले गुमनामी में जाना चुना।

Related posts