बॉलीवुड गलियारा
समाचार

अकादमी पुरस्कारों में आरआरआर के नातू नातू गाने के नामांकन के साथ राम चरण चाँद पर हैं

अकादमी पुरस्कारों में आरआरआर के नातू नातू गाने के नामांकन के साथ राम चरण चाँद पर हैं

दक्षिण सुपरस्टार राम चरण पीरियड एक्शन ब्लॉकबस्टर आरआरआर के नातु नातु गीत के साथ 95वें अकादमी पुरस्कार की शॉर्टलिस्ट के लिए ओरिजिनल सॉन्ग श्रेणी में पहुंच गए हैं।

एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज, पुरस्कारों के पीछे निकाय ने 10 श्रेणियों में शॉर्टलिस्ट की घोषणा की: वृत्तचित्र फीचर फिल्म, वृत्तचित्र लघु फिल्म, अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म, मेकअप और हेयरस्टाइलिंग, संगीत (मूल स्कोर), संगीत (मूल गीत), एनिमेटेड लघु फिल्म, लाइव एक्शन लघु फिल्म, ध्वनि और दृश्य प्रभाव।

नामांकन पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, अभिनेता राम चरण ने साझा किया, “पूरे भारतीय फिल्म उद्योग के लिए एक ऐतिहासिक क्षण … यह नोट करना अधिक सम्मानित नहीं हो सकता है कि #NaatuNaatu अकादमी पुरस्कारों के लिए चुना जाने वाला पहला भारतीय गीत बन गया है! @ssrajamouli garu और @mmkeeravani garu, इट्स ऑल योर मैजिक…#RRRForOscars #RRRMovie”

“RRR” से नातु नातु ने सर्वश्रेष्ठ संगीत (मूल गीत) शॉर्टलिस्ट में एक स्थान हासिल किया है, जिसे चंद्रबोस ने लिखा है, जिसे राहुल सिप्लिगुंज और काला ने गाया है भैरव, एमएम कीरावनी द्वारा रचित।

Must Read अनंतिका साहिर: ओटीटी निश्चित रूप से भविष्य है लेकिन टेलीविजन भी भविष्य का एक हिस्सा है

एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस आरआरआर के लोकप्रिय तेलुगु गीत नातु नातु के लिए यह तीसरा प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय नामांकन है। पैन-इंडिया फिल्म 1920 के दशक में दो वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों – अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) और कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) के इर्द-गिर्द बुनी गई एक पूर्व-स्वतंत्रता काल्पनिक कहानी का अनुसरण करती है।

इस बीच काम के मोर्चे पर, राम चरण दिल राजू की श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के निर्माण के तहत निर्देशक शंकर की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे अस्थायी रूप से RC15 के रूप में शीर्षक दिया गया है।

Related posts