बॉलीवुड गलियारा
समाचार

रकुल प्रीत सिंह स्टारर छत्रीवाली का ट्रेलर कल आउट

रकुल प्रीत सिंह स्टारर छत्रीवाली का ट्रेलर कल आउट

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह स्टारर सामाजिक ड्रामा छत्रीवाली, 20 जनवरी 2023 से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी और अब निर्माता कल ट्रेलर लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं।

फिल्म रॉनी स्क्रूवाला द्वारा बैंकरोल की गई है और तेजस प्रभा विजय देओस्कर द्वारा निर्देशित है। फिल्म का उद्देश्य पुरुष गर्भ निरोधकों और सुरक्षित सेक्स के महत्व पर एक मजबूत सामाजिक संदेश देना है।

कल ही, रकुल प्रीत सिंह ने रिलीज़ की तारीख की पुष्टि करते हुए फिल्म का एक मोशन पोस्टर गिराया, उन्होंने लिखा, “नो मोर बंक, यह #ZEE5 पर #छत्रीवाली के साथ सीखने का समय है, 20 जनवरी को प्रीमियर”

अब, हमारी टीम ने जान लिया है कि निर्माता मुंबई में एक शानदार कार्यक्रम के दौरान कल शाम ट्रेलर लॉन्च करेंगे।

हरियाणा में सेट-ऑफ़-लाइफ फिल्म, ‘छत्रीवाली’ रकुल द्वारा सुर्खियों में है, जो एक कंडोम फैक्ट्री में गुणवत्ता नियंत्रण प्रमुख की भूमिका निभाती है। फिल्म में सुमीत व्यास और सतीश कौशिक भी हैं।

Must Read शहरी, ठाठ और शिष्ट – अदिति राव हैदरी का फैशन उतना ही स्वप्निल है जितना कि उनकी आंखें!

रकुल इस शर्मीली और शर्मिंदा लड़की की भूमिका निभाती है, जो शुरू में अपनी नौकरी को लेकर झिझकती है, लेकिन उसे जल्द ही सुरक्षित सेक्स के महत्व का एहसास होता है और फिर वह यौन शिक्षा के आसपास की बातचीत को नष्ट करने के लिए इसे अपने ऊपर ले लेती है।

बहुत अधिक उपदेशात्मक न होते हुए, यह फिल्म हास्य और संवेदनशीलता के साथ स्वर सेट करती है और संदेश देती है, जबकि यह सुनिश्चित करती है कि कथा मनोरंजक और परिवार के अनुकूल हो। फिल्म 20 जनवरी 2023 से स्ट्रीमिंग शुरू होगी।

रकुल, जैकी भगनानी द्वारा समर्थित, अक्षय कुमार के साथ मिशन सिंड्रेला की रैपिंग में भी व्यस्त हैं। उनके पास एक तमिल-तेलुगु द्विभाषी शीर्षक 31 अक्टूबर लेडीज नाइट भी है।

Related posts