बॉलीवुड गलियारा
समाचार

पीएम नरेंद्र मोदी की मां का निधन, बॉलीवुड ने जताया शोक

पीएम नरेंद्र मोदी की मां का निधन, बॉलीवुड ने जताया शोक

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक जताया, जिनका आज अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में निधन हो गया। वह 100 साल की थी।

अपना दुख व्यक्त करते हुए, अभिनेता अजय देवगन ने एक तस्वीर साझा की और लिखा, “श्रीमती हीराबेन मोदी के निधन पर मेरी हार्दिक संवेदना। एक सरल, सिद्धांतवादी महिला, उन्होंने हमारे पीएम श्री नरेंद्र मोदीजी में एक अच्छा बेटा पैदा किया। शांति मेरी व्यक्तिगत संवेदना हमारे लिए पीएम और उनका परिवार।”

अभिनेता अक्षय कुमार ने हिंदी में ट्वीट किया, “मां को खोने से बड़ा दुख कोई नहीं। भगवान आपको इस दुख को सहने की शक्ति दे @narendramodi जी ओम शांति।”

नवोदित अभिनेत्री अनन्या पांडे ने ट्वीट किया, “पीएम श्री @narendramodi जी को उनकी मां हीराबेन मोदी जी के निधन पर मेरी हार्दिक संवेदना। ईश्वर पीएम मोदी जी को इस क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करें। हमारे विचार और प्रार्थना पूरे परिवार के साथ हैं। ओम शांति”

Must Read पेले के निधन से बॉलीवुड में शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर में अपनी मां का अंतिम संस्कार किया। हीराबा मोदी के अंतिम संस्कार में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, पूर्व सीएम विजय रूपाणी और गुजरात के कैबिनेट मंत्री मौजूद रहे.

आज सुबह गुजरात पहुंचे पीएम मोदी ने सबसे पहले अपनी मां को उनके रायसन स्थित आवास पर श्रद्धांजलि अर्पित की और फिर अंतिम संस्कार के लिए उनके पार्थिव शरीर को श्मशान घाट ले गए।

अपनी मां के निधन की जानकारी देते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “भगवान के चरणों में एक गौरवशाली सदी टिकी हुई है… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति को महसूस किया है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, एक निस्वार्थ कर्मयोगी और प्रतिबद्ध जीवन का प्रतीक है. मूल्यों के लिए। ”

Related posts