बॉलीवुड गलियारा
समाचार

पठान का ट्रेलर इस तारीख को आउट

पठान का ट्रेलर इस तारीख को आउट

एक शुरुआती विस्तारित टीज़र और दो हिट ट्रैक के बाद, पठान के निर्माता 10 जनवरी 2023 को फिल्म के लिए एक नया ट्रेलर जारी करने की योजना बना रहे हैं, और फिल्म का शीर्षक वही रहेगा .

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत, दूसरा ट्रेलर 10 जनवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। और फिल्म के शीर्षक परिवर्तन के बारे में अफवाहों को खारिज करते हुए, यह पठान ही रहेगा। ट्रेड एनालिस्ट तरण ने ट्वीट किया, “#PathaanTrailer 10 जनवरी 2023 को … #Pathaan [कोई शीर्षक परिवर्तन नहीं] 25 जनवरी 2023 [#RepublicDay सप्ताहांत] को #हिंदी, #तमिल और #तेलुगु में सिनेमाघरों में आता है”

जबकि फिल्म के दो गाने बेशरम रंग और झूम जो पठान का पहले ही अनावरण हो चुका है, अब ट्रेलर भी दर्शकों के बीच चर्चा पैदा करने के लिए तैयार है।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स के बैनर तले निर्मित, यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Must Read कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उभरते एक्टर्स के लिए लिखा इमोशनल नोट

फिल्म में कर्नल सुनील लूथरा, गौतम रोडे, डिंपल कपाड़िया, सिद्धांत घेगडमल, शाजी चौधरी, गेवी चहल के रूप में कैप्टन अबरार और सलमान खान के रूप में अविनाश सिंह “टाइगर” राठौर (कैमियो उपस्थिति) के रूप में आशुतोष राणा भी हैं।

स्पाई एक्शन-थ्रिलर फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने अपने बैनर यश राज फिल्म्स के तहत किया है। फिल्म शाहरुख खान के लिए 5 साल के अंतराल के बाद वापसी कर रही है, यह YRF स्पाई यूनिवर्स में चौथी किस्त है।

Related posts