बॉलीवुड गलियारा
समाचार

आर्केस्ट्रा मैसूर ट्रेलर अब बाहर है

आर्केस्ट्रा मैसूर ट्रेलर अब बाहर है

‘ऑर्केस्ट्रा मैसूर’ का आधिकारिक ट्रेलर आखिरकार आउट हो गया है, फिल्म मैसूर शहर के जीवंत और उच्च माना जाने वाले ऑर्केस्ट्रा दृश्य को कैप्चर करती है।

डाली पिक्चर्स के आधिकारिक हैंडल ने ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जारी किया, इसमें कहा गया, “#OrchestraMysuruTrailer Out now…12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में। Rajalakshmikm @Joe_filmmaker @dr_bhushana @oh_rahulroy @daali_pictures @KRG_Studios @Synccinema @divomovies @KRG_Connects”

यह फिल्म घटती संस्कृति के लिए एक गीत के रूप में आती है क्योंकि नायक ऑर्केस्ट्रा गायक के रूप में खुद के लिए एक पहचान बनाने के लिए सेट-अप को नेविगेट करने की पूरी कोशिश करता है। .

Must Read वारिसु ट्रेलर आज आउट

फिल्म में पूर्णचंद्र मैसूर, राजलक्ष्मी, दिलीप राज, महेश कुमार, रवि हुन्सुर, केजे सचू, राजेश बसवन्ना, लिंगाराजू, महादेव प्रसाद और कई अन्य कलाकार हैं।

फिल्म की कहानी सुनील और नवीन सज्जू ने लिखी है, जबकि पटकथा पूर्णचंद्र मैसूर, जोसेफ के राजा और महादेव प्रसाद ने लिखी है। यह फिल्म अश्विन क्रिएशंस और रघु दीक्षित प्रोडक्शंस का संयुक्त प्रोडक्शन है।

रघु दीक्षित का साउंडट्रैक, जिसमें 8 अलग-अलग ट्रैक शामिल हैं, फिल्म के मुख्य आकर्षण में से एक है और डाली धनंजया ने सभी गीतों के बोल लिखे हैं, ऑर्केस्ट्रा, मैसूर का एल्बम! एक तरह का सहयोग है।

फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है।

Related posts