बॉलीवुड गलियारा
समाचार

नेटफ्लिक्स ड्रॉप द लाइंग लाइफ ऑफ एडल्ट्स का ट्रेलर

नेटफ्लिक्स ड्रॉप द लाइंग लाइफ ऑफ एडल्ट्स का ट्रेलर

नेटफ्लिक्स ने द लाइंग लाइफ़ ऑफ़ एडल्ट्स का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जो इसी नाम के सबसे ज़्यादा बिकने वाले ऐलेना फेरेंटे उपन्यास का मिनी-सीरीज़ रूपांतरण है। श्रृंखला एडोअर्डो डी एंजेलिस द्वारा निर्देशित है।

श्रृंखला में गियोर्डाना मारेंगो, वेलेरिया गोलिनो, एलेसेंड्रो प्रीज़ियोसी, पिना तुर्को, अज़ुर्रा मेनेला और रोसेला गाम्बा शामिल हैं। 

गियोवन्ना के रूप में गियोर्डन, जिसका 1990 के दशक के नेपल्स की पृष्ठभूमि के खिलाफ बच्चे से किशोरावस्था तक का अशांत परिवर्तन इस कहानी का केंद्र है। 

Must Read त्राहिमाम अच्छा कर रही है, मैं खुश हूं अर्शी खान कहती हैं

एक विभाजित शहर में अपने सच्चे प्रतिबिंब की तलाश में एक लड़की: ऊंचाइयों के नेपल्स, जो शोधन का मुखौटा मानते हैं, और गहराई के नेपल्स, अधिकता और अश्लीलता का स्थान। उसे लगता है कि वयस्क अपना जीवन झूठ से भरा हुआ जीते हैं, जिसे वह देख सकती है, लेकिन यह निश्चित नहीं है कि वह कौन बनना चाहती है या उसे अपने भविष्य के लिए किस रास्ते पर जाना चाहिए। एक सम्मोहक आने वाली उम्र की कहानी लगती है।

ऐलेना फेरेंटे द्वारा इसी नाम के सबसे अधिक बिकने वाले उपन्यास पर आधारित। फेरेंटे, डी एंजेलिस, लॉरा पाओलुची और फ्रांसेस्को पिकोलो द्वारा लिखित इस मिनी-सीरीज़ की स्ट्रीमिंग 3 जनवरी, 2023 से शुरू होगी।

Related posts