बॉलीवुड गलियारा
समाचार

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ‘हड्डी’ से मेकर्स ने साझा की एक्टर द्वारा किरदार में तब्दील होने की झलक

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर 'हड्डी' से मेकर्स ने साझा की एक्टर द्वारा किरदार में तब्दील होने की झलक

बॉलीवुड उद्योग में पीछे कई वर्षों से हम सभी ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को बहुमुखी भूमिकाओं में देखा है, लेकिन अभिनेता अभी भी अपनी पसंद से हमें हर बार आश्चर्यचकित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अपनी आगामी फिल्म ‘हड्डी’ में हमेशा चुनौती के लिए तैयार रहने वाले अभिनेता एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

जैसे ही निर्माताओं ने फिल्म से नवाज़ुद्दीन के लुक को रिलीज़ किया है, तस्वीरों ने नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित कर दिया और देखते ही देखते डिजिटल दुनिया को हिलाकर रख दिया।

ज़ी स्टूडियोज की ‘हड्डी’ तब से चर्चा का विषय रही है, जब निर्माताओं ने ट्रांसजेंडर महिला के रूप में अभिनेता के लुक से पर्दा उठाया था। बिलकुल अलग तरह के परिवर्तन को देखते हुए, यह स्वाभाविक था कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के लुक को लेकर लोगों की भौहें उठानी थीं और इस तरह से अभिनेता की पूरी प्रक्रिया न सिर्फ अपने हिस्से को देखनी थी, बल्कि उसे पूरी तरह से अपनाने की भी थी।

ऐसे में सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने नवाज़ुद्दीन के किरदार को अपनाने के प्रोस्थेटिक्स प्रोसेस के एक टाइमलैप्स वीडियो को जारी किया है। वीडियो में, हम नवाज़ुद्दीन को उनके किरदार में बदलते हुए देख सकते हैं और यह कहना सही होगा कि यह एक लंबी और थका देने वाली प्रक्रिया है। अभिनेता के पास एक से ज्यादा हेयर स्टाइलिस्ट थे, जिन्होंने पूरी शूटिंग के दौरान साथ मिलकर अलग-अलग लुक बनाने के लिए सिंक में काम किया, ताकि हर एक चीज सही जगह पर रखा जा सकते। इस प्रोसेस में हर दिन करीब 3 घंटे लगते थे, लेकिन नवाज़ुद्दीन के लुक को पूरी तरह से बदलने के बाद समय के जाने का कोई मलाल महसूस नहीं होता था।

दर्शकों ने वीडियो में इस परिवर्तन की एक झलक देखी है, जहां अभिनेता ने एक सफेद कुर्ता पहन रखा था और टाइमलैप्स-शैली के वीडियो के आखिर तक पूरी तरह से पहचान में नहीं आ रहे थे।

उसी के बारे में बात करते हुए, पावरहाउस कलाकार कहते हैं, “एक कलाकार के रूप में, मैं हमेशा उन भूमिकाओं के लिए भूखा रहता हूँ, जो एक कलाकार के रूप में मेरी सीमाओं को पार करती हैं। उस किरदार का एक बड़ा हिस्सा असल लुक है। यह मेरे करियर में पहली बार है जब मैंने करीब 3 घंटे एक कुर्सी पर बिताए हैं, जबकि एक्सपेरस्ट्स ने अपना जादू चलाया है। इस लुक ने मुझे वहां जाने और इस किरदार को अगले स्तर तक ले जाने की ताकत दी है। हड्डी ने वास्तव में मुझे अकल्पनीय तरीकों से चुनौती दी है और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर हड्डी 2023 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Related posts