बॉलीवुड गलियारा
समाचार

मून राइज़ आउट सून, करतब। गुरु रंधावा और शहनाज गिल

मून राइज़ आउट सून, करतब। गुरु रंधावा और शहनाज गिल

नरगिस फाखरी अभिनीत साइन्स, फेक लव और फयाह फ़याह का अनावरण करने के बाद, गायक गुरु रंधावा ने एल्बम मैन ऑफ़ द मून के लिए एक नए एकल, मून राइज़ की पुष्टि की।

मैन ऑफ द मून के मून राइज में शहनाज गिल और गुरु रंधावा होंगे, यह गाना 10 जनवरी 2023 को रिलीज होगा। गाने

का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए गुरु रंधावा ने लिखा, “#ManOfTheMoon से #Moonrise आपके लिए लाने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। 10 जनवरी 2023 को चंद्रमा उदय हो रहा है। बने रहें। #tseries @tseries.official #BhushanKumar @shehnaazgill @sanjoyd @directorgifty @rgbtales_”

2013 में अपना पहला एल्बम, पेज वन जारी करने के बाद, गायक गुरु रंधावा के दूसरे एल्बम मैन ऑफ़ द मून में पंजाबी और हिंदी में 7 गाने होंगे। तीन गाने पहले ही आ चुके हैं और चौथा जल्द ही आएगा। एल्बम को गुरु रंधावा, वी और संजय ने मिलकर बनाया है।

Must Read सलाहकार टीज़र बाहर है

टी-सीरीज़ के आधिकारिक हैंडल ने भी इसकी पुष्टि की। इसने कहा, “आखिरकार इंतजार खत्म हुआ !! @GuruOfficial और @ishehnaaz_gill आपकी स्क्रीन पर आग लगाने के लिए यहां हैं! क्या आप तैयार हैं? 10 जनवरी 2023 को चंद्रमा उदय हो रहा है #MoonRise #ManOfTheMoon #tseries #BhushanKumar @sanjoyd @directorgifty”

गीत मून राइज के लिए गीतात्मक विज़ुअलाइज़र पहले से ही बाहर है, लेकिन निर्माता संगीत वीडियो को छोड़ने की योजना बना रहे हैं।

Related posts