बॉलीवुड गलियारा
समाचार

मीडिया दिग्गज नवरोज प्रस्ला विशेष व्हाइट हाउस रिसेप्शन हॉलिडे आमंत्रण का सम्मान करते हैं

मीडिया दिग्गज नवरोज प्रस्ला विशेष व्हाइट हाउस रिसेप्शन हॉलिडे आमंत्रण का सम्मान करते हैं

व्हाइट हाउस हॉलिडे रिसेप्शन में ह्यूस्टन समुदाय के नेता और एनटीवी अमेरिका और हीरोगो टीवी के संस्थापक श्री नवरोज प्रस्ला उपस्थित थे। यह कुछ चुनिंदा लोगों का एक विशेष जमावड़ा था, जिन्हें इस हॉलिडे सेलिब्रेशन में आमंत्रित किया गया था।

हर साल राष्ट्रपति छुट्टियों के लिए थीम चुनते हैं या प्रथम महिला चुनती है। और इस वर्ष का विषय था “हम लोग।”

श्री नवरोज प्रस्ला ने कहा कि उन्होंने माहौल और भोजन और राष्ट्रपति बिडेन के साथ बातचीत का आनंद लिया। “आज दोपहर एक शानदार हॉलिडे रिसेप्शन की मेजबानी करने के लिए राष्ट्रपति जो बिडेन और पहली महिला को धन्यवाद, उनके साथ बातचीत करना बहुत अच्छा था। मैं कहना चाहता हूं, राष्ट्रपति बिडेन, आपने हमारे देश के लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए धन्यवाद। हमारे पास बहुत कुछ है। अधिक एक साथ करने के लिए।”

व्हाइट हाउस एक बार फिर मेहमानों, मौज-मस्ती करने वालों और छुट्टियों की गतिविधियों से गुलजार है, जो इस बात का संकेत है कि बाइडेन प्रशासन कोरोनोवायरस महामारी की स्थिति को कैसे देखता है।

Must Read क्रिस्टोफर नोलन द्वारा अभिनीत, ओपेनहाइमर ट्रेलर आउट हो गया है

इस साल, विशेषज्ञों और व्हाइट हाउस के अधिकारियों का मानना ​​है कि देश इस तरह के प्रकोप को रोकने के लिए बेहतर स्थिति में है, और वाशिंगटन, डीसी में सामाजिक कार्यक्रमों का कैलेंडर उसी का प्रतिबिंब है।

कार्यक्रम में भाग लेने वाले प्रत्येक व्यक्ति को प्रवेश के लिए एक नकारात्मक परीक्षण की आवश्यकता थी और टीकाकरण की स्थिति को प्रमाणित करना था। व्हाइट हाउस द्वारा उपस्थिति में मेहमानों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह एक सतर्क दृष्टिकोण था।

Related posts