बॉलीवुड गलियारा
समाचार

हो सकता है आई डू का ट्रेलर आउट हो गया हो

हो सकता है आई डू का ट्रेलर आउट हो गया हो

वर्टिकल एंटरटेनमेंट ने माइकल जैकब्स के फीचर निर्देशन की शुरुआत को चिह्नित करते हुए हो सकता है आई डू नामक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी कर दिया है।

यह फिल्म एक युवा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है जो शादी करने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन उनके माता-पिता एक-दूसरे से बहुत अच्छे हैं – अंतरंग रूप से!

कलाकारों की टुकड़ी में डायने कीटन, रिचर्ड गेरे, सुसान सारंडन, एम्मा रॉबर्ट्स, ल्यूक ब्रेसी और विलियम एच। मैसी शामिल हैं।

Must Read होम्बले फिल्म्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट केजीएफ के 4 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है

मिशेल (रॉबर्ट्स) और एलन (ब्रेसी) शादी की दिशा में अगला कदम उठाने के लिए अपने रिश्ते के बिंदु पर पहुंच गए हैं। यह सोचकर अपने माता-पिता को अंततः मिलने के लिए आमंत्रित करना एक अच्छा विचार है, एक रात्रिभोज सेट हो गया है और खेल शुरू हो गया है।

हर किसी के आश्चर्य के लिए, माता-पिता पहले से ही एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं – बहुत अच्छी तरह से – शादी के मूल्य के बारे में विशिष्ट, परिभाषित और प्रफुल्लित करने वाली राय के लिए अग्रणी।

फिल्म माइकल जैकब्स द्वारा लिखित और निर्देशित दोनों है, स्कॉट मेडनिक, विन्सेंट गार्सिया न्यूमैन, माइकल जैकब्स द्वारा निर्मित। फिल्म 27 जनवरी, 2023 के लिए निर्धारित है।

Related posts