बॉलीवुड गलियारा
समाचार

माटी को मां कहते हैं गाना रिलीज, धरती मां को एक बेहतरीन श्रद्धांजलि

माटी को मां कहते हैं गाना रिलीज, धरती मां को एक बेहतरीन श्रद्धांजलि

डिजिटल रिलीज़ से पहले, मिशन मजनू के निर्माताओं ने एक शानदार नया ट्रैक, माटी को माँ कहते हैं, पेश किया है, जो सिम्फनी, कविता और हमारे प्यारे देश को सलामी का एक आदर्श मिश्रण है।

सोनू निगम और रोचक कोहली द्वारा गाया गया यह गीत मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है और रोचक द्वारा रचित है। गाने में न केवल सिद्धार्थ मल्होत्रा, बल्कि सोनू, रोचक और मनोज भी भारत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

गाने को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, RSVP मूवीज के आधिकारिक हैंडल ने इसे कैप्शन दिया, “दुनिया में हम ही अकेले जो माटी को मां कहते हैं, हमारे अनसंग नायकों के लिए एक श्रद्धांजलि गाना अब जारी: देखें #MissionMajnu, सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक स्पाई थ्रिलर , 20 जनवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है”

Must Read सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

यह गीत सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के जन्मदिन का प्रतीक है, जो आज है, इसलिए यह शेरशाह अभिनेता के प्रशंसकों के लिए एक दोहरा इलाज है।

मिशन मजनू शांतनु बागची द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित है, फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​अमनदीप सिंह के रूप में हैं, जो एक रॉ फील्ड ऑपरेटिव प्रमुख हैं, जो परमाणु हथियार बनाने में पाकिस्तान की भागीदारी के बारे में जांच करने के लिए एक अंडरकवर मिशन पर पाकिस्तान जाते हैं, जहां उसे अपनी अंधी प्रेमिका नसरीन (रश्मिका) के साथ अपने पेशेवर और निजी जीवन में संतुलन बनाना है।

फिल्म में परमीत सेठी, शारिब हाशमी, मीर सरवर, कुमुद मिश्रा, अर्जन बाजवा, जाकिर हुसैन और रजित कपूर भी हैं।

यह फिल्म 20 जनवरी 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

Related posts