बॉलीवुड गलियारा
समाचार

मनोज बाजपेयी ने अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित कोर्ट ड्रामा की रैपिंग की

मनोज बाजपेयी ने अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित कोर्ट ड्रामा की रैपिंग की

अनुभवी अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपनी आगामी अनाम कोर्टरूम ड्रामा फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और रैप-अप का जश्न मनाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

जोधपुर शेड्यूल पूरा करने के बाद, मुंबई में एक स्टार्ट-टू-फिनिश प्रारूप में अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग की गई और अब मनोज बाजपेयी ने शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म 2023 रिलीज के लिए स्लेटेड है।

अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो पोस्ट साझा करते हुए, मनोज ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “और यह एक रैप है @apoorvsinghkarki01 @vinod.bhanushali @suparnverma @bsl_films @zeestudiosofficial #KamleshBhanushali @asif.shaikh1405 @the_vishal_gurnani @practicalproductions__ @prmotionpictures @hitz.music.official ”

Must Read मेरी शादी के 7 दिन, मुझे मेरा राज मिल गया गुनीत मोंगा

वीडियो में, अभिनेता ने समापन दृश्य को फिल्माते समय कलाकारों और चालक दल से एक स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त किया, जो कि एक गहन कोर्ट रूम सीक्वेंस था, जिसके बाद फिल्म की समाप्ति का जश्न मनाने के लिए केक काटा गया।

फिल्म हिंदी फिल्मों में अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन की पहली फिल्म है, फिल्म को भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और ज़ी स्टूडियोज द्वारा बैंकरोल किया गया है,

बिना शीर्षक वाले कोर्ट रूम ड्रामा के अलावा, अभिनेता मनोज को हाल ही में अभिनेता अभिमन्यु दासानी और धवानी के साथ ‘कुड़ी मेरी’ गाने में देखा गया था। भानुशाली जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएँ मिलीं।

Related posts