बॉलीवुड गलियारा
समाचार

मनीष पॉल सलमान खान के साथ बिग बॉस की सह-मेजबानी करेंगे

मनीष पॉल सलमान खान के साथ बिग बॉस की सह-मेजबानी करेंगे

भारत के सबसे व्यापक रूप से देखे जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस के एक विशेष एपिसोड में, मनीष पॉल सुपरस्टार सलमान खान के साथ लोकप्रिय टीवी शो की सह-मेजबानी करेंगे।

एक सूत्र ने खुलासा किया, “मनीष पॉल सलमान खान के साथ बहुप्रतीक्षित वीकेंड एपिसोड की सह-मेजबानी करेंगे। शूटिंग कल होगी और आने वाले सप्ताह में प्रसारित होगी। सलमान खान और मनीष पॉल ने कई मौकों पर मंच साझा किया है, जिसमें दबंग भी शामिल है। दौरे और पुरस्कार समारोह, इसलिए मंच पर उनकी केमिस्ट्री बेहद सहज और मनोरंजक है। स्क्रीन पर दोनों को एक साथ देखना एक दंग कर देने वाला अनुभव होगा, विशेष रूप से स्थापित और पसंद किए जाने वाले शो के लिए।”

देश के सर्वश्रेष्ठ मेजबानों में माने जाने वाले मनीष पॉल को स्टेज का सुल्तान कहा जाता है और उन्होंने भारतीय टेलीविजन पर लगभग हर बड़े रियलिटी शो की मेजबानी की है।

Must Read वेलकम मेरी सबसे पसंदीदा फिल्में रही हैं: अनिल कपूर

इससे पहले मनीष पॉल अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति की सह-मेजबानी भी कर चुके हैं। बिग बॉस के लिए सलमान खान हों या कौन बनेगा करोड़पति के लिए अमिताभ बच्चन, मेजबानों ने शो के साथ खुद का एक प्रतिष्ठित ब्रांड बनाया है। मनीष पॉल की विशेषज्ञता को देखते हुए, अभिनेता और होस्ट शो में हास्य, बुद्धि और मनोरंजन के अपने ज़िंग को जोड़ देंगे, जिससे मज़ा और बढ़ जाएगा!

जुग जुग जीयो में गुरप्रीत के रूप में अपने प्रभावशाली और मनोरंजक प्रदर्शन के साथ छाप छोड़ते हुए, मनीष पॉल ने इस साल अपने पहले वेब शो के लिए भी शूटिंग की। मील के पत्थर से भरा, 2022 मनीष पॉल के लिए एक उल्लेखनीय वर्ष रहा है और आगामी 2023 में केवल अभिनेता के प्यार और प्रशंसा को जोड़ने की उम्मीद है।

Related posts