बॉलीवुड गलियारा
समाचार

कुट्टी ट्रेलर आउट कल अर्जुन कपूर की पुष्टि करता है

कुट्टी ट्रेलर आउट कल अर्जुन कपूर की पुष्टि करता है

एक शुरुआती मोशन पोस्टर जारी करने के बाद, और कल इसके ट्रेलर रिलीज़ से पहले, अभिनेता अर्जुन कपूर ने मल्टी-स्टारर कुट्टी का एक शानदार नया पोस्टर रिलीज़ किया।

पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, अर्जुन कपूर ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “कुत्तों को आखिरकार बाहर जाने देना, कल #Kuttey ट्रेलर आउट! सिनेमाघरों में 13 जनवरी #Tabu #NaseeruddinShah @konkonas #KumudMishra #RadhikaMadan #ShardulBhardwaj @aasmaanbhardwaj #BhushanKumar @luv_ranjan @VishalBhardwaj @gargankur @rekha_bhardwaj @LuvFilms @officialvbfilms @arjunk26 @TSeries #ShivChanana @yrf”

कुट्टी, विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित एक ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है, जो उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। फिल्म में अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Must Read कार्तिक आर्यन ने कतर में किया फुटबॉल का फाइनल मैच एंजॉय, मेस्सी को कहा शहजादा

विशाल भारद्वाज फिल्म्स, टी-सीरीज़ फिल्म्स और लव फिल्म्स द्वारा नियंत्रित फिल्म। फिल्म को पहले 4 नवंबर 2022 को रिलीज करने के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन बाद में निर्माताओं ने 13 जनवरी 2023 को नई रिलीज की तारीख की घोषणा की।

यह फिल्म विशाल और अर्जुन कपूर के पहले सहयोग को चिह्नित करती है। कुट्टी के लिए संगीत विशाल भारद्वाज द्वारा रचित है और गुलजार द्वारा लिखा गया है।

कुट्टी के अलावा, अभिनेता अर्जुन कपूर भी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका शीर्षक द लेडी किलर है, जो अजय बहल के निर्देशन में बनी फिल्म है, थ्रिलर का निर्माण भूषण कुमार और शालेश आर सिंह ने किया है, जिसमें भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं।

Related posts