बॉलीवुड गलियारा
समाचार

काव्या थापर कहती हैं रणदीप हुड्डा से बहुत कुछ सीखने को मिला……’कैट’ वेबसीरीज के सेट पर..

काव्या थापर कहती हैं रणदीप हुड्डा से बहुत कुछ सीखने को मिला......'कैट' वेबसीरीज के सेट पर..

काव्या थापर के पास अपने सभी प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है क्योंकि वह जल्द ही अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट ‘कैट’ में नज़र आने वाली हैं जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा! यह रिवेंज ड्रामा सीरीज़ जो की एक अंडरकवर जासूस के बारे में है, इस में काव्या थापर एक बहुत ही गहन लेकिन बहुत ही संदिग्ध भूमिका निभाती हैं। “कैट” पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित क्राइम-थ्रिलर सीरिज है और यह एक निर्दोष व्यक्ति की कहानी बताता है, जो गिरोह के सरगनाओं, पुलिस और राजनीतिक शक्तियों के बीच एक गहरी, मादक पदार्थों की तस्करी की साजिश में फंस जाता है।

वह कहती हैं, “मैं वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि कैट नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रहा है क्योंकि यह सबसे बड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म है और यह एक बेहतरीन एक्सपोजर की गारंटी देगा। एक निपुण अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ काम करना वास्तव में ज्ञानवर्धक था और मैंने वास्तव में उनसे बहुत कुछ सीखा है। शूटिंग के संबंध में उनके अनुशासन और उनकी जीवनशैली से लेकर उन्होंने एक किरदार को कैसे अप्रोच किया, उससे मुझे उनसे काफी संकेत मिले और मुझे यकीन है कि यह भविष्य में मेरी मदद करेगा। मैं निर्देशक और उन सभी की भी शुक्रगुजार हूं जिन्होंने इसे संभव बनाया है।”

काव्या ने अलग-अलग किरदारों को आसानी से निभाया है। काव्या थापर ने हाल ही में ‘मिडिल क्लास लव’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, और उन्होंने “मार्केटराजा एमबीबीएस”, “ई माया पेरेमितो” जैसी तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया है। ‘मिडिल क्लास लव’ के लिए उन्हें अपने दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने की राह पर हैं।

कैट’ का निर्माण मूवी टनल प्रोडक्शंस द्वारा जेली बीन एंटरटेनमेंट के सहयोग से किया गया है। जंजुआ और चहल ने अनिल रोधन और जिमी सिंह के साथ मिलकर इस सीरिज के लिखा है।

Related posts