बॉलीवुड गलियारा
समाचार

सुपरस्टार ऑफ द ईयर का अवॉर्ड कार्तिक आर्यन को मिला

सुपरस्टार ऑफ द ईयर का अवॉर्ड कार्तिक आर्यन को मिला

प्रतिभाशाली अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी भूल भुलैया 2 के साथ बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन की धूम मचा रखी थी, और डिजिटल रिलीज के साथ जल्दी ही इसका अनुसरण किया, फ्रेडी, दोनों फिल्मों को दर्शक मिले, और अब अभिनेता ने फेमिना इंडिया हासिल किया उनके प्रदर्शन के लिए पुरस्कार।

ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सुपरस्टार ऑफ द ईयर # भूलभूलैया 2 और अब # फ्रेडी दो फिल्मों के दो अलग-अलग किरदारों ने मुझे इस साल इतना प्यार दिया है धन्यवाद @feminaindia अवार्ड्स !! ग्रैटिट्यूड ‘

नायका फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स 2022 का आयोजन कल रात मुंबई में किया गया, जिसमें मलाइका अरोड़ा, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रश्मिका मंदाना, जान्हवी कपूर, कृति सनोन, और तेजस्वी प्रकाश जैसी बॉलीवुड सेलेब्स और अन्य ने रेड कार्पेट गाला की शोभा बढ़ाई।

Must Read ताज़ा खबर में मधु के रूप में श्रिया पिलगाँवकर

आर्यन ने अनीस बज़्मी की हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 2 में तब्बू और कियारा आडवाणी के साथ अभिनय किया। यह फिल्म दुनिया भर में 2.6 बिलियन से अधिक की कमाई के साथ, उनकी सबसे अधिक कमाई करने वाली रिलीज़ के रूप में उभरी। उन्होंने अगली बार मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फ्रेडी में एक अंधेरे अतीत के साथ एक सामाजिक रूप से अजीब दंत चिकित्सक की शीर्षक भूमिका निभाई।

आर्यन अगली बार कृति सनोन के साथ तेलुगु एक्शन फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु के रीमेक में, जिसका नाम शहजादा है, और कियारा आडवाणी के साथ रोमांटिक ड्रामा सत्यप्रेम की कथा में अभिनय करेंगे।

Related posts