बॉलीवुड गलियारा
समाचार

करण जौहर के3जी के 21 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं

करण जौहर के3जी के 21 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं

कभी ख़ुशी कभी गम या जिसे के3जी के नाम से जाना जाता है, करण जौहर द्वारा लिखित और निर्देशित और यश जौहर द्वारा नियंत्रित, शायद 2000 की शुरुआत की सबसे प्रतिष्ठित और पथ-प्रदर्शक फिल्म है, और अब फिल्म ने अपनी रिलीज के 21 साल पूरे कर लिए हैं, फिल्म निर्माता ने दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है।

अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर की एक अविश्वसनीय जोड़ी अभिनीत, रानी मुखर्जी के साथ विस्तारित अतिथि उपस्थिति में, पारिवारिक ड्रामा ने बॉक्स-ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और अभी भी अपने संगीत के लिए प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय है। और कथानक।

फिल्म से बीटीएस का एक वीडियो पोस्ट साझा करते हुए, करण जौहर ने लिखा, “इस फिल्म के लिए कोई भी शब्द भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकता है। K3G पूरी तरह से एक सम्मान की बात थी क्योंकि स्क्रीन पर निर्देशन के लिए मेरे पास इतने प्रतिष्ठित कलाकार थे…और वह जल्द ही पर्दे के बाहर भी एक परिवार बन गया। 21 साल बाद, मैं अभी भी उस प्यार में डूबा हुआ हूं जो यह मुझे और धर्म को दे रहा है – चाहे वह संगीत हो, संवाद हो, फैशन हो या भावनाएं जो हर परिवार के साथ होती हैं…धन्यवाद! कभी खुशी कभी गम बनाने के लिए जो तब था और जो आज है। आखिरकार, यह आपके परिवार को प्यार करने के बारे में है #21YearsOfK3G”

Must Read ताज़ा खबर में मधु के रूप में श्रिया पिलगाँवकर

इस बीच काम के मोर्चे पर, करण जौहर अपनी वापसी के निर्देशन, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आज़मी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की प्रमुख भूमिकाओं वाली एक रोमांटिक कॉमेडी की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म 28 अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाली है।

करण गोविंदा नाम मेरा, योद्धा, दोस्ताना 2, बेधड़क और अन्य फिल्मों में भी बैंकरोल कर रहे हैं।

Related posts