बॉलीवुड गलियारा
समाचार

कंगना रनौत ने शुरू की चंद्रमुखी 2 की शूटिंग

कंगना रनौत ने शुरू की चंद्रमुखी 2 की शूटिंग

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने पी वासु द्वारा अभिनीत चंद्रमुखी 2 की शूटिंग शुरू की, यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘चंद्रमुखी’ की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने अभिनय किया था। प्रमुख भूमिकाएँ।

अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक कहानी साझा करते हुए, कंगना ने अपनी कहानियों पर फिल्मों के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “आज चंद्रमुखी के लिए फिल्मांकन शुरू किया।”

‘चंद्रमुखी 2’ में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थी। तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस फिल्म में कंगना के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे।

चंद्रमुखी 2 के अलावा, अभिनेत्री कंगना इमरजेंसी नामक अपने दूसरे उद्यम का निर्देशन कर रही हैं, उन्होंने हाल ही में फिल्म के असम शेड्यूल को पूरा किया है, जो पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और कंगना को दिवंगत राजनेता की मुख्य भूमिका में दिखाती है।

Must Read दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर ने सगाई कर ली है

फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वह अगली बार ‘तेजस’ में नजर आएंगी जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है।

इसके अलावा, उनके पास ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा’ और ‘द अवतार: सीता’ भी हैं।

Related posts