बॉलीवुड गलियारा
समाचार

झूम जो पठान कल आउट होने से शाहरुख खान कन्फर्म हो गए हैं

झूम जो पठान कल आउट होने से शाहरुख खान कन्फर्म हो गए हैं

चार्ट पर राज करने और बेशर्म रंग के साथ अपनी उत्तेजकता के लिए सुर्खियाँ बटोरने के बाद, सुपरस्टार शाहरुख खान ने झूम जो पठान शीर्षक वाले दूसरे गाने के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया, यह गाना कल रिलीज होगा।

हिंदी, तेलुगु और तमिल में कल रिलीज होने वाले गाने का पोस्टर साझा करते हुए, अभिनेता शाहरुख खान ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#झूमजोपठान…मेरी जान…महफिल ही लुट जाए! साबर राखिये। कल ठीक 11 AM! वादा रहा #पठान का! 25 जनवरी, 2023 को अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज। @iamsrk @deepikapadukone @thejohnabraham #SiddharthAnand @yrf @VishalDadlani @ShekharRavjiani @arijitsingh @sukritikakar @kumaarofficial @BoscoMartis @csgonsalves @haricharanmusic @SunithaSarathy @ChaitanyaLyrics @madhankarky”

कोरियोग्राफी बॉस्को-सीज़र द्वारा, अरिजीत सिंह, सुकृति कक्कड़, विशाल और शेखरी द्वारा गाया गया गीत कुमार द्वारा लिखा गया है और विशाल और शेखर द्वारा रचित है, जिसमें शाहरुख और दीपिका हैं, यह गीत कल रिलीज होगा।

Must Read काव्या थापर कहती हैं रणदीप हुड्डा से बहुत कुछ सीखने को मिला……’कैट’ वेबसीरीज के सेट पर

पठान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसकी पटकथा श्रीधर राघवन और कहानी आनंद की है। यश राज फिल्म्स के लिए आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, यह YRF स्पाई यूनिवर्स में चौथी किस्त है और इसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं।

फिल्म में आशुतोष राणा, गौतम रोडे, डिंपल कपाड़िया, सिद्धांत घेगड़मल, शाजी चौधरी और गेवी चहल के साथ
सलमान खान और ऋतिक रोशन भी कैमियो में दिखाई दिए।

पठान 25 जनवरी, 2023 को भारत में रिलीज़ होने वाली है, भारतीय गणतंत्र दिवस सप्ताहांत के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में डब किए गए संस्करणों के साथ।

Related posts