बॉलीवुड गलियारा
समाचार

खाकी की सफलता के लिए सभी का ऋणी – बिहार अध्याय अविनाश तिवारी कहते हैं

खाकी की सफलता के लिए सभी का ऋणी - बिहार अध्याय अविनाश तिवारी कहते हैं

अभिनेता अविनाश तिवारी ने अपने सह-कलाकारों और हिट सीरीज़, खाकी- द बिहार चैप्टर के निर्माताओं के लिए एक मार्मिक नोट लिखा है।

नीरज पांडे द्वारा रचित, और करण टैकर, अविनाश तिवारी, अभिमन्यु सिंह और अन्य अभिनीत, श्रृंखला एक धर्मी पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बिहार में एक निर्दयी अपराधी का पीछा करती है, वह खुद को एक घातक पीछा और भ्रष्टाचार में फंसी नैतिक लड़ाई में पाता है। श्रृंखला नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई और तुरंत अपने दर्शकों को मिला।

अपने सोशल मीडिया पर हार्दिक नोट साझा करते हुए, अविनाश ने लिखा, “खाकी-द बिहार चैप्टर – शो के लिए मिला प्यार और विशेष रूप से चंदन महतो का मेरा हिस्सा मुझे आप सभी का ऋणी बनाता है। इससे मेरे करीबियों और प्रियजनों को जो खुशी मिली है, वह मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि है। मुझे आज भी स्क्रिप्ट पढ़ना और ईंटें मारना याद है। मुझे इसे खींचने में सक्षम होने की दुनिया में सभी आशंकाएँ थीं ”

“मैंने न केवल अपनी क्षमता पर सवाल उठाया, बल्कि इस तथ्य पर भी कि मुझे चंदन महतो के रूप में स्वीकार नहीं किया जा सकता है, मैं हमेशा के लिए @neerajpofficial सर का ऋणी हूं, जिन्होंने मेरे आत्मविश्वास को पंप किया और मुझे खुद पर उतना ही विश्वास दिलाया जितना उन्होंने किया … यह होगा जीवन भर मेरे साथ रहो सर @ bhav.dhulia मुझे विश्वास है कि चंदन महतो वह नहीं हो सकता था जो वह बन गया जब तक कि तुमने मुझे लगातार खोज करने की स्वतंत्रता नहीं दी और यह केवल तुम्हारे मार्गदर्शक हाथ हैं जिनके लिए मैं अपने प्रदर्शन का श्रेय देता हूं।

Must Read डीजे मोहब्बत के साथ लगभग प्यार से वुमन देसी देखें

“ट्रक चालकों के साथ कड़ी धूप में बैठना, नियमित रूप से ट्रक चलाना, यह महसूस करना कि मैं उनमें से एक हूं, अंत में अपने सबसे कठिन शूट में से एक के साथ मंजिल पर पहुंच रहा हूं, क्योंकि हमारे पास इलाके और संसाधन हैं। यह एक संतोषजनक यात्रा रही है, मैं इस अवसर पर अपनी टीम के 2 सबसे महत्वपूर्ण सदस्यों @tush_makeup_art” को धन्यवाद देना चाहता हूं

“1) तुषार, आपके मेकअप की डिटेलिंग स्किन टोन से लेकर बालों से लेकर दागदार दांतों तक, सब कुछ व्यापक रूप से किया गया है सराहना की और आपको खुद पर बेहद गर्व होना चाहिए ”
“2)@iftikharalam196 – नन्हे भाई मैं चाहता हूं कि आप यह जान लें कि अगर आप आसपास नहीं होते तो मैं सभी चोटों और कठिनाइयों के साथ शूटिंग पूरी नहीं कर पाता। मुझे लगता है कि यह जादू है कि प्यास लगने से पहले ही आपको पता चल जाएगा कि मुझे पानी की जरूरत है… इससे पहले कि मुझे भूख लगती, मेरे पास खाने के लिए कुछ था… आपने मेरा ख्याल रखने के छोटे-छोटे तरीकों से मुझे कृतज्ञता से भर दिया। आपको हमेशा धन्यवाद”

“अंत में, @karantacker – मुझे अभी भी पूरी तरह से याद है कि हम चरमोत्कर्ष दृश्य को कैसे करेंगे, जब तक कि आप इतनी ईमानदारी और निष्ठा के साथ पढ़ने के लिए नहीं चले गए कि यह वास्तव में मुझे अपने मोजे खींचने के लिए प्रेरित करता है, आपने टोन सेट किया और मैंने अच्छी प्रतिक्रिया दी। ..यह कुछ ऐसा है जो हर सेट पर चाहता है और मुझे बहुत खुशी है कि इस जुगलबंदी को याद रखने के लिए मैंने आपको उस टेबल के दूसरी तरफ रखा था। प्यार और सम्मान हमेशा #khakeethebiharchapter” पूरा नोट पढ़ें।

श्रृंखला में जतिन सरना, रवि किशन, आशुतोष राणा, निकिता दत्ता, ऐश्वर्या सुष्मिता, अनूप सोनी, काली प्रसाद मुखर्जी और श्रद्धा दास ने भी अभिनय किया।

Related posts